Suchnaji

Employees Pension Scheme 1995: पीएम मोदी की शपथ के बाद पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर

Employees Pension Scheme 1995: पीएम मोदी की शपथ के बाद पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर
  • कभी प्रयास न करने से बेहतर है कि कोशिश करके असफल हो जाएं।

सूचनाजी न्यूज, छत्तीसगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 18वीं लोकसभा के लिए संसद सदस्य के रूप में शपथ ली है। प्रधानमंत्री ने एक्स पर अपनी पोस्ट में कहा-“अपने देश की सेवा करने पर गर्व है। संसद सदस्य के रूप में शपथ ले रहा हूँ।” पीएम के शपथ लेने के साथ ही पेंशनर्स ने भी प्रतिज्ञा किया है कि ईपीएस 95 पेंशन आंदोलन को धार देते रहेंगे।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : EPFO Update: क्या है KYC? क्यों जरूरी हो जाता है इसे अप्लाई करना? जानें इम्पॉर्टेंट बातें

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (Employees Provident Fund Organization) के सदस्य कर्मचारी पेंशन योजना 1995 (Employees Pension Scheme 1995) की न्यूनतम पेंशन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। देशभर में आवाज उठ रही है।

ये खबर भी पढ़ें : Job Alert: RITES में निकली वैकेंसी, ढाई लाख से अधिक सैलरी, देखें डिटेल

ईपीएफओ (EPFO) और ईपीएस 95 पेंशन (EPS 95 Pension) को लेकर सोशल मीडिया पर हर दिन सियासी बयानबाजी हो रही है। एडमिन गौतम चक्रवर्ती ने लिखा-मोदी जी के पास लोक शिकायत और पेंशन का प्रभार होने के कारण हमारी संभावनाएं धूमिल हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अपना संघर्ष छोड़ दें। कमांडर सर और निस्वार्थ भाव से आंदोलन का नेतृत्व करने वाले अन्य नेता बधाई और प्रोत्साहन के पात्र हैं।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में इंवेस्टमेंट: निवेशकों ने मुख्यमंत्री साय से मिलकर सीजी में निवेश करने में दिखाई रूचि

मैं स्वामी चिन्मयानंद जी को उद्धृत करता हूं: कभी प्रयास न करने से बेहतर है कि कोशिश करके असफल हो जाएं। हर चुनाव में भाजपा को हमारे क्रोध का खामियाजा भुगतना पड़ता है। हम अपने वोटों से भाजपा को हराएंगे। यह वादा है। मोदी जी, स्मृति ईरानी जी और इस चुनाव में हारे हुए भाजपा के कई अन्य बड़े नेताओं के चेहरे पर चोट, हताशा, शर्म और शर्मिंदगी के निशान हैं।

ये खबर भी पढ़ें : ESIC NEWS: कर्मचारी राज्य बीमा योजना से बड़ी खबर, रिपोर्ट सार्वजनिक

वे मुस्कुराने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन व्यर्थ। हर बार जब नायडू और नीतीश मोदी जी और भाजपा को अपने जहरीले दांतों से डंक मारेंगे, तो हम मोदी जी और अन्य लोगों के चेहरे पर दर्दनाक भावों का तमाशा देख सकते हैं। और भी इसलिए क्योंकि भगवान राम ने उन्हें और उनकी पार्टी को अस्वीकार कर दिया है।

ये खबर भी पढ़ें : कर्मचारी, NPS, पेंशन पेंशनभोगियों, मूल वेतन, DA, 8वें वेतन आयोग पर बड़ी खबर

सभी भारतीय गठबंधन नेताओं से संपर्क में रहना और उन्हें हमारी जायज मांगों से परिचित कराना एक अच्छी रणनीति होगी। यह केवल एक या दो साल की बात है, नीतीश और नायडू खेमा बदल लेंगे। उनसे व्यक्तिगत मुलाकातें लाभदायक होंगी।

ये खबर भी पढ़ें : EPFO में क्या है SOP, इसकी वर्किंग, इम्पॉर्टेंस, उपयोगिता और डायरेक्ट होने वाले फायदे ऐसे समझिए, ध्यान दें पेंशनभोगी

अंत में पेंशनभोगी ने लिखा, उन निर्वाचन क्षेत्रों में ईपीएस 95 पेंशनभोगियों द्वारा जश्न मनाया जाना चाहिए जहां भविष्य के सभी चुनावों में भाजपा पराजित होगी। यह जीतने वाले उम्मीदवार के साथ एनएसी के बैनर के साथ खड़े होकर किया जा सकता है जो भाजपा उम्मीदवार को धूल चटा देगा। एनएसी जिंदाबाद! कमांडर अशोक रावत और अन्य प्रमुख नेताओं की जय हो…!

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking: रात में डाउन लाइन की कंचनजंगा एक्सप्रेस होगी रिटर्न, रेलवे की बड़ी तैयारी

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117