Suchnaji

Latest Vacancy 2024: Search कर रहे है Job, तो आइए Durg, Raipur और Bhilai की इन Companies के 63 Post पर होगा Recruitment

Latest Vacancy 2024: Search कर रहे है Job, तो आइए Durg, Raipur और Bhilai की इन Companies के 63 Post पर होगा Recruitment
  • 63 पदों के लिए 12 जुलाई को प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन।

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग। अगर आप भी जॉब की तलाश कर रहे है तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए ही है। छत्तीसगढ़ के इस शहर में बड़ा प्लेसमेंट कैंप होने जा रहा है, जहां कई कंपनियों द्वारा अनेक पदों पर पात्र इच्छुक उम्मीदवारों को रिक्रूट किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : रथयात्रा महोत्सव अपडेट: गुण्डिचा मंडप सेक्टर-10 में महाप्रभु का राज राजेश्वरी भेष में दर्शन

AD DESCRIPTION

दुर्ग के जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र (District Employment and Self Employment Guidance Centre) में प्लेसमेंट कैंप होने जा रहा है। जिले के रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के द्वारा जिले में और आसपास मौजूद नियोजकों द्वारा उपलब्ध 63 खाली पोस्ट को भरने के लिए प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : Latest Job 2024: 100-50 रुपए में पाइए झारखंड में सरकारी नौकरी, 510 Post, 57 हजार मिलेगी Salary

यह आगामी 12 जुलाई शुक्रवार को सुबह साढे दस (10.30 AM) बजे से मालवीय नगर चौक स्थित जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र दुर्ग में आयोजित किया जाएगा।

इन पदों पर होगी भर्ती

प्लेसमेंट कैंपस (Placement Campus) में भिलाई के स्मृति नगर स्थित नियोजक NIIT प्राइवेट लिमिटेड (NIIT Private Limited) में रिलेशनशिप मैनेजर (Relationship Manager) के 20 पद पर भर्ती की जाएगी। इसी कंपनी में ब्रांच रिलेशनशिप ऑफिसर के लिए दस पद भरे जाएंगे। साथ ही इसी फर्म में कंप्यूटर ऑपरेटरों के दो पोस्ट को रिक्रूट किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : Job Alert 2024 : HCL में माइनिंग, इलेक्ट्रिकल, कंपनी सेक्रेटरी, फाइनेंस और HR में Manager की Vacancy, 1 लाख Salary

इसी कड़ी में भिलाई स्थित नियोजक विहान आयरन एंड स्टील के द्वारा एकाउंटेंट के चार पद भरे जाएंगे। इसी कंपनी में प्लांट सुपरवाइजर के तीन पोस्ट पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। ऑटो कैड डिजाइनर के दो पद और मार्केटिंग एक्सक्लूसिव के दो पद इसी कंपनी में भरे जाएंगे।
रायपुर स्थित नियोजक फ्यूजन माइक्रोफायनेंस लिमिटेड के द्वारा रिलेशनशिप मैनेजर के लिए दस पोस्ट पर भर्ती की जाएगी। जबकि इसी कंपनी में सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के लिए भी 10 योग्य लोगों का चयन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : 10 जुलाई को पता चलेगा FSNL का नया मालिक कौन, SAIL में फैला है जाल

इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे

दुर्ग के जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के उप संचालक आरके.कुर्रे ने बताया कि इच्छुक कैंडिडेट्स अपनी कंप्लीट एजुकेशनल सर्टिफिकेट्स और मार्कशीट्स के साथ पहुंच सकते है। साथ ही उन्हें ID कार्ड (जैसे वोटर कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, राशन कार्ड आदि) रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, छत्तीसगढ़ राज्य का निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र के साथ प्रजेंट हो सकते है। पोस्ट, एलिजिबिलिटी, एज, एक्सपीरिएंस जैसी बुनियादी जानकारी रिलेटेड आवेदक प्लेसमेंट कैंप के दौरान हासिल कर सकते है।

ये खबर भी पढ़ें : श्रम एवं रोजगार मंत्रालय ने राज्य सरकारों की रिपोर्ट NHRC को भेजी, Amazon के श्रमिकों का भी जिक्र