Suchnaji

SAIL-BSP ने यूटिलिटीज के CGM जीए सोरते को दी विदाई, जानिए कहां-कहां दी सेवाएं

SAIL-BSP ने यूटिलिटीज के CGM जीए सोरते को दी विदाई, जानिए कहां-कहां दी सेवाएं

-सोरते को 2007 में सहायक महाप्रबंधक के रूप में ऑक्सीजन प्लांट-2 में स्थानांतरित किया गया था, जहां वे जून 2013 में डीजीएम और 2019 में महाप्रबंधक बने।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने यूटिलिटीज के मुख्य महाप्रबंधक जीए सोरते को विदाई दे दी है। भिलाई इस्पात संयंत्र के वरिष्ठ प्रबंधन ने इस्पात भवन के निदेशक प्रभारी के कक्ष में संयंत्र के मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी सोरते को भावभीनी विदाई दी।

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

BSP के URM और कोक ओवन ने लगाई कीर्तिमानों की झड़ी, टूटे कई रिकॉर्ड

जीए सोरते जुलाई 1989 में एमटीटी के रूप में सेल में शामिल हुए। उन्होंने केमिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया था। एमटीटी के रूप में प्रशिक्षण के बाद सोरते को जुलाई 1990 में ऑक्सीजन प्लांट-1 में जूनियर मैनेजर के रूप में नियुक्त किया गया, जहां वे 2002 में पदोन्नत होकर ऑक्सीजन प्लांट-1 के सीनियर मैनेजर बने।

सोरते को 2007 में सहायक महाप्रबंधक के रूप में ऑक्सीजन प्लांट-2 में स्थानांतरित किया गया था, जहां वे जून 2013 में डीजीएम और 2019 में महाप्रबंधक बने। जून 2020 में, उन्हें मुख्य महाप्रबंधक (यूटिलिटिज) के पद पर पदोन्नत किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: ट्रांसफर की मार झेल रहे SAIL कर्मचारी झांसेबाजी से उब चुके, चेयरमैन-DIC, NJCS के खिलाफ हाईकोर्ट जाने का दावा

फरवरी 2023 में, उन्हें मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी के रूप में यूटिलिटीज का प्रभार दिया गया था। सोरते ने कोविड-19 संकट काल के दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन (एलएमओ) की निरंतर आपूर्ति सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

ये खबर भी पढ़ें: LTC-LTA रिकवरी जारी: SAIL ने सैलरी से काटी रकम, कर्मचारियों का बढ़ा गम, मार्च प्रथम सप्ताह में आएगा बकाया बोनस

विदाई समारोह में उपस्थित संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता और वरिष्ठ अधिकारियों ने सोरते के परिवार के सदस्यों को उनके सेवानिवृत्ति के बाद के जीवन के लिए शुभकामनाएं दी। सोरते ने अपनी पूरी सेवा अवधि के दौरान मिले सभी सहयोग के लिए सेल-बीएसपी के प्रबंधन को धन्यवाद दिया और अपने अनुभव साझा किए।

ये खबर भी पढ़ें:  CM भूपेश बघेल साहब…! CMC वेल्लोर तमिलनाडु पर निर्भर हैं SAIL संग छत्तीसगढ़ के लोग, छत्तीसगढ़ सदन और इलाज में रियायत की दरकार