Suchnaji

BSP सेक्टर 6 क्रेडिट सोसाइटी ने दिया चेक, आपने लिया क्या…

BSP सेक्टर 6 क्रेडिट सोसाइटी ने दिया चेक, आपने लिया क्या…

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के कर्मियों की सबसे पुरानी सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-ऑपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 की ओर से मार्च-23 और उसके पूर्व सेवानिवृत्त संयत्र कर्मियो/सोसायटी के सदस्यों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सभी रिटायर सदस्यों का संस्था के अध्यक्ष बृज बिहारी मिश्र सहित अन्य पदाधिकारियों ने पुष्पहार से स्वागत किया तथा उनकी जमा पूंजी का अंतिम भुगतान चेक के माध्यम से किया गया।

AD DESCRIPTION

अध्यक्ष बृजबिहारी मिश्र ने स्वागत भाषण ने सभी रिटायर कर्मियों के सुखद व स्वस्थ जीवन की कामना की तथा उम्मीद जताई कि वरिष्ठ सदस्यों का अनुभव आगे भी सोसाइटी की प्रगति में सहायक होगा।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

इन रिटायर सदस्यों में रामरतन कश्यप,अशोक कुमार,राधेलाल कश्यप,अवध कुमार सिंह,दौलतराम साहू,दीप्ति मोहन विश्वास,भगवान सिंह,मलकीत सिंह,रामनाथ यादव, गोपाल प्रसाद शर्मा,रमेश कुमार शर्मा,मोहम्मद बीएच खान,सुदीप धर दीवान,आर.वेंकटेश्वर राव,ए नागभूषण,परसराम चंद्राकर और बलबीर सिंह शामिल हैं।

सभी सदस्यों ने इस सम्मान के लिए आभार जताया और अपना सेवाकाल याद किया।उपाध्यक्ष अमिताब वर्मा व संचालक मंडल के सदस्य पवन साहू सहित सदस्य सुदीप धर दीवान और अशोक कुमार ने भी अपने अनुभव साझा किए तथा सोसायटी की कार्यप्रणाली की सराहना की। समूचे कार्यक्रम का संचालन संस्था के प्रबंधक एम,मुरलीधर व आभार संचालक मंडल के सदस्य धनंजय चतुर्वेदी ने किया।