Suchnaji

NTPC, IOCL, NSPCL, L&T, HDFC समेत 200 टीमों को पछाड़ा बोकारो स्टील प्लांट ने, बनी विजेता

NTPC, IOCL, NSPCL, L&T, HDFC समेत 200 टीमों को पछाड़ा बोकारो स्टील प्लांट ने, बनी विजेता
  • अखिल भारतीय प्रबंधन संघ (आइमा) द्वारा आयोजित 24वें राष्ट्रीय प्रबंधन क्विज में बोकारो इस्पात संयंत्र की टीम बनी विजेता और प्रथम उपविजेता।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेल (SAIL) बोकारो इस्पात संयंत्र (Bokaro Steel Plant) की दो टीमों ने अखिल भारतीय प्रबंधन संघ (आइमा) द्वारा आयोजित 24वें राष्ट्रीय प्रबंधन क्विज में दो शीर्ष स्थान पर कब्ज़ा कर बोकारो का मान बढ़ाया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  SC-ST इम्प्लाइज फेडरेशन बोकारो के नेता बीएसएल प्रबंधन से मिले, समस्याओं का खोला पिटारा

इस प्रतिष्ठित स्पर्धा में केपीएमजी, पीडब्ल्यूसी, एनटीपीसी, आईओसीएल, गेल, एनएसपीसीएल, एलएंडटी और एचडीएफसी सहित प्रसिद्ध कॉर्पोरेट घरानों का प्रतिनिधित्व करने वाली 200 से अधिक टीमों ने भाग लिया।

ये खबर भी पढ़ें:  Bhilai Steel Plant के स्कूली बच्चों ने खेल के मैदान में उड़ाया गर्दा, नेशनल अवॉर्ड तक जीते, 74 बच्चे ED-CGM से सम्मानित

8 अगस्त को बीएसएल के दोनों विजेता टीम के सदस्यों ने निदेशक प्रभारी राउरकेला स्टील प्लांट, अतिरिक्त प्रभार निदेशक प्रभारी बोकारो स्टील प्लांट अतनु भौमिक से मुलाक़ात कर अपने अनुभव साझा किए। इस मौके पर अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजन प्रसाद भी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें:  बीएसपी पॉवर जोन के ये होनहार कर्मचारी, अपने साथ पत्नी का भी ले गए सम्मान

उल्लेखनीय है कि इस स्पर्धा में बीएसएल के युवा अधिकारी आनंद राज और एस.डब्ल्यू. किस्पोट्टा की टीम विजेता रही जबकि राहुल रंजन पांडा और शुभम वर्मा की टीम ने प्रथम उपविजेता का स्थान हासिल किया. श्री भौमिक ने बीएसएल की इन टीमों को उनकी उपलब्धि पर बधाई और भावी स्पर्धाओं की शुभकामनाएं दी।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL जूनियर ऑफिसर्स: कर्मचारी से अधिकारी बनते ही प्रबंधन सीखा रहा हिंदी में ऑनलाइन नोटशीट का तरीका

उल्लेखनीय है कि सेल, भिलाई इस्पात संयंत्र की टीम ने भी 24वें राष्ट्रीय प्रबंधन क्विज में तीसरा स्थान हासिल कर प्रतियोगिता में सेल के लिए उल्लेखनीय क्लीन स्वीप हासिल कर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। एस.डब्ल्यू. किस्पोट्टा और आनंद राज की टीम के लिए यह उल्लेखनीय उपलब्धि उनके तीसरे राष्ट्रीय चैम्पियनशिप खिताब का प्रतीक है. इससे पहले, प्रबंधन क्विज़िंग के क्षेत्र में अपनी लगातार उत्कृष्टता का प्रदर्शन करते हुए, उन्हें 2019 और 2021 में भी चैंपियन का ताज पहनाया गया था।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117