Suchnaji

सुपेला गदा चौक से शराब दुकान हटवाने कलेक्टर के पास पहुंचे आंदोलनकारी

सुपेला गदा चौक से शराब दुकान हटवाने कलेक्टर के पास पहुंचे आंदोलनकारी
  • कलेक्टर ने 10 दिनों के अंदर शराब दुकान हटाने का आश्वासन दिया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सुपेला गदा चौक शराब दुकान हटाने के लिए युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष मदन सेन पारस जंघेल जनहित संघर्ष समिति के संयोजक शारदा गुप्ता के नेतृत्व में फिर कलेक्टर के पास पहुंचकर शराब दुकान हटाने फिर से ज्ञापन दिया। दुर्ग कलेक्टर ने समिति के पदाधिकारियों से 10 दिनों के अंदर शराब दुकान हटाने का आश्वासन दिया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में फिर बवाल, धमकी पर FIR लिखवाने थाने पहुंचे सुनील चौरसिया

मदन सेन ने आरोप लगाया कि इस शराब दुकान के कारण ही सुमन साहू की हत्या हुई है। इस शराब दुकान को हटाने के लिए सैकड़ों की संख्या में मातृशक्ति की मांगों को शीघ्र से शीघ्र पूर्ण पूर्ण की जानी चाहिए। जनहित संघर्ष समिति के संयोजक शारदा गुप्ता ने कहा कि कि इतने लंबे समय से शराब दुकान हटाए जाने की मांग जनता द्वारा की जा रही है। मगर प्रशासन द्वारा इनकी मांगों को अनसुनी किया जाना समझ से परे है।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP NEWS: फायर स्टेशन आफिसर को पाली, पर्यावरण, MRD, EMD के कर्मचारियों को मिला कर्म शिरोमणि अवॉर्ड

युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष मदन सेन ने कहा कि आम जनमानस की भावनाओं का ध्यान रखते हुए शराब दुकान शीघ्र से शीघ्र हटाया जाना चाहिए। विदित हो कि युवा शक्ति संगठन के निरंतर आंदोलन धरना प्रदर्शन करते आ रहे हैं। मगर अभी तक स्थानांतरित नहीं किया गया मगर दुर्ग कलेक्टर ने इस बार कहा कि हम निश्चित रूप से शराब दुकान हटाने पहल कर रहे हैं। कहीं और जगह की तलास कर रहे हैं। युवा शक्ति संगठन के अध्यक्ष मदन सेन व शारदा गुप्ता ने कहा कि शराब दुकान ऐसे जगह स्थानांतरित की जाए जहां किसी भी आम लोगों को तकलीफ का सामना ना करना पड़े युवा शक्ति संगठन ने दोनों शराब दुकान हटाने की मांग निरंतर की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें:  आदिवासी दिवस पर बीएसपी एससी-एसटी इम्प्लाइज एसोसिएशन ने फोड़ा बम

समिति के अध्यक्ष मदन सेन संरक्षक शारदा गुप्ता पारस जंघेल के नेतृत्व में इसके लिए निरंतर अधिकारियों को ज्ञापन जिनमें कलेक्टर पुलिस अधीक्षक नगर निगम आयुक्त को लगातार ज्ञापन दिया गया। साथ ही मशाल जुलूस धरना प्रदर्शन एवं मुख्यमंत्री आवास का घेराव हेतु पदयात्रा तक की जा चुकी है।

ये खबर भी पढ़ें:  NMDC कर्मचारियों को इसी माह मिलेगा 15 ग्राम सोने का सिक्का

सुपेला चौक से गदा चौक जाने वाला सबसे व्यस्तम मार्ग है। यह सड़क मुख्य मार्ग होने के कारण कोहका, स्मृति नगर, शांति नगर, वैशाली नगर के हजारों लोगों को आवागमन निरंतर इस मार्ग से होता है। इसके अलावा क्षेत्र से अनेक कॉलेज हॉस्पिटल छात्र-छात्राओं का आना-जाना निरंतर लगा रहता है। इस रोड पर आए दिन निरंतर दुर्घटना होती रहती है।

ये खबर भी पढ़ें:  भारत दाल 60 रुपए किलो, 30 किलो का पैकेट मिलेगा 55 रुपए के हिसाब से

स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे इस रूट से आवागमन करते हैं और हमेशा अप्रिय स्थिति का सामना करते है। शराबी शराब पीकर गाली गलौज करते हैं रोड पर ही शराब पीकर शराब के डिस्पोजल फेंक देते हैं। यहां से एंबुलेंस फायर ब्रिगेड का निकलना विपरीत परिस्थितियों में मुश्किल होगा। शराब दुकान के आसपास सड़क तक शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। यहां पर आने वाली महिलाएं एवं बच्चे इस रोड से आज आने जाने में शर्मिंदगी महसूस करते हैं।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117