Suchnaji

बोकारो स्टील प्लांट में ईडी वर्क्स के नाम पर हुआ खास आयोजन, मिला पुरस्कार

बोकारो स्टील प्लांट में ईडी वर्क्स के नाम पर हुआ खास आयोजन, मिला पुरस्कार
  • अधिशासी निदेशक (संकार्य) क्वालिटी सर्किल ट्रॉफी प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant) के मानव संसाधन विकास विभाग के मेन ऑडिटोरिम (Main Auditorium) में अधिशासी निदेशक (संकार्य) क्वालिटी सर्कल ट्रॉफी प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें:  Bokaro Steel Plant में हादसा, वैगन पलटा, मचा हड़कंप

कार्यक्रम में अधिशासी निदेशक (संकार्य) बीके. तिवारी मुख्य अतिथि तथा अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजन प्रसाद विशिष्ट अतिथि के रूम में शामिल थे।
अधिशासी निदेशक (संकार्य) क्वालिटी सर्किल ट्रॉफी प्रतियोगिता में कुल 35 टीमों ने हिस्सा लिया था, जिसमें 22 टीम को स्वर्ण पुरस्कार, 07 टीम को रजत पुरस्कार तथा 06 टीम को कांस्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

ये खबर भी पढ़ें:  दुर्ग जिले के कुम्हारी में मर्डर, सतनामी समाज भड़का, 3 हिरासत में

अधिशासी निदेशक (संकार्य) ने कहा कि कर्मचारियों द्वारा और अधिक नई टीमें बनाई जानी चाहिए, तथा अपने विभाग की समस्या की पहचान की जानी चाहिए और क्यू.सी. तकनीकों का उपयोग करके उनका समाधान किया जाना चाहिए, इससे समस्या समाधान के लिए नवीन विचार और नए सुझाव उत्पन्न होंगे। यह हमारे कर्मचारियों के लिए प्रेरणादायक होगा और हमारे संयंत्र के लिए फायदेमंद होगा।

ये खबर भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ पुलिस को फायरिंग रेंज, साइबर थाना, ट्रांजिट हॉस्टल और नई गाड़ियों की सौगात, मिली एक साथ

अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) ने कहा कि अधिकाधिक नए क्वालिटी सर्किल समूहों के गठन पर जोर देना चाहिए और पूरे बोकारो स्टील प्लांट में क्वालिटी सर्किल को एक आंदोलन के रूप में काम करना चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:  स्वतंत्रता दिवस: छत्तीसगढ़ के डाकघरों में बिक रहा 25 रुपए में 5 लाख तिरंगा

कार्यक्रम का समन्वयन बिज़नेस एक्सीलेंस (Business excellence) विभाग के द्वारा किया गया तथा इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष, वरिष्ठ अधिकारी, तथा क्वालिटी सर्किल टीम के सदस्यगण उपस्थित थे।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117