Suchnaji

भिलाई टाउनशिप में हादसा: कार ने मारा टक्कर, एक गाय की मौत, 4 जख्मी, राहगीर भी चोटिल

भिलाई टाउनशिप में हादसा: कार ने मारा टक्कर, एक गाय की मौत, 4 जख्मी, राहगीर भी चोटिल
  • भिलाई टाउनशिप में मवेशियों की वजह से हादसे बढ़ते जा रहे हैं।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। Suchnaji.com ने खबर प्रसारित की थी कि भिलाई टाउनशिप (Bhilai Township) की सड़कों पर आप जान हथेली पर लेकर चलिए। जिस बात की आशंका जताई जा रही थी, वह लगातार हो रहा है। मवेशियों की वजह से बीएसपी कर्मचारी (BSP Employee) की मौत पिछले दिनों हो चुकी है। अब एक और एक्सिडेंट हो गया है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Periodic Labor Force Survey: श्रम मंत्रालय की आई बड़ी रिपोर्ट, पढ़िए डिटेल

सेक्टर 3 स्थित सीआइएसएफ मुख्यालय (CISF Headquarter) के समीप सेंट्रल एवेंयू (Central Avenue) पर बीच सड़क बैठे मवेशियों की वजह से एक्सीडेंट हो गया। एक बाइक सवार चोटिल हुआ। वहीं, टक्कर की वजह से एक गाय की मौत हो गई, जबकि 4 मवेशी घायल हो गए हैं। एक मवेशी की हालत नाजुक बनी हुई है। सड़क पर ही ड्रिप लगाया गया है। पुलिस और समाजसेवी संस्थाओं के लोग मौके पर डटे हुए हैं।

ये खबर भी पढ़ें: EPS 95 Pension: केंद्र सरकार-EPFO पर पेंशनर्स ने ऐसा कहा…आपको भी आएगा गुस्सा

एक्सीडेंट (Accident) को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि मवेशियों की वजह से आयेदिन हादसे हो रहे हैं। मौके पर एक युवक जख्मी हालत में दिखा था, जिसे लोग उठा रहे थे। वहीं, मालवाहक भी खड़ा था। एक अन्य राहगीर ने बताया कि सेक्टर 3 सीआईएसएफ के ऑफिस के सामने किसी फोर व्हीलर ने पांच गाय को ठोकर मारा है। एक गाय की मौत हो गई है। एक गंभीर रूप से घायल है। दो या तीन गाय उठ गई है। काफी भीड़ जमा है।

ये खबर भी पढ़ें: Employees Pension Scheme 1995: स्वतंत्रता दिवस, पीएम मोदी, राहुल गांधी और ईपीएस 95 पेंशन, बहुत कष्ट है भाई…

मवेशियों को लेकर बीएसपी की पूर्व मान्तया प्राप्त यूनियन सीटू ने मांग की थी कि सड़कों पर आवारा पशु बहुत घूम रहे हैं, उनकी कुछ उचित व्यवस्था करनी चाहिए। निगम को या बीएसपी प्रबंधन को ध्यान देना चाहिए। दुर्घटना न होने पाए, इस दिशा में काम किया जाए। लेकिन, कुछ नहीं हुआ शाम होते ही सड़कों पर मवेशियों का जमावड़ा दिखता है। इसमें जानवर को भी खतरा है और इंसान को भी खतरा है…।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी डिप्लोमा इंजीनियरों ने फहराया तिरंगा, कर्मचारी से अधिकारी बनने वालों ने साझा किया अनुभव

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117