Suchnaji

दुर्ग में BJP का सदस्यता अभियान, Dy CM करेंगे शुरुआत, जुट रहे दिग्गज भाजपा नेता

दुर्ग में BJP का सदस्यता अभियान, Dy CM करेंगे शुरुआत, जुट रहे दिग्गज भाजपा नेता

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग। बीते दो सितंबर को प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेशनल प्रेसीडेंट जेपी.नड्डा के हाथों BJP का सदस्य बनकर सदस्यता अभियान का आगाज किया था। इसके बाद तीन सितंबर को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री (CM) विष्णुदेव साय (CM Vishnu Dev Sai) ने छत्तीसगढ़ BJP के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव के हाथों सदस्यता ग्रहण कर प्रदेश में इस अभियान का श्री गणेश किया था।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी के 9 अधिकारी, 70 कर्मचारी सेवानिवृत्ति

भाजपा सदस्यता अभियान के दुर्ग जिला संयोजक राजेंद्र कुमार पाध्ये ने कहा कि इसी तारतम्य में चार सितंबर को दुर्ग जिले की भाजपा सदस्यता अभियान का आगाज छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री (Dy CM) और प्रदेश के गृहमंत्री विजय शर्मा करने जा रहे है। दुर्ग जिले में सदस्यता अभियान का शुभारंभ कार्यक्रम आज दोपहर होने जा रहा है। यह कार्यक्रम दुर्ग बायपास स्थित अग्रसेन भवन में आयोजित होगा।

ये खबर भी पढ़ें: Good News : दुर्ग में स्टेट लेवल पर रेडक्रॉस मीट, इंडियन सोसाइटी के लिए बनेगी सब-कमेटी, जानें बहुत कुछ

इस कार्यक्रम में BJP की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.सरोज पाण्डेय, दुर्ग के सांसद (MP) विजय बघेल, दुर्ग BJP के जिला प्रभारी राजीव अग्रवाल, दुर्ग BJP के जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा, अहिवारा के विधायक (MLA) डोमन लाल कोर्सेवाड़ा, दुर्ग ग्रामीण के MLA ललित चन्द्रकर, दुर्ग शहर के MLA गजेंद्र यादव, साजा के MLA ईश्वर साहू, दुर्ग BJP के जिला महामंत्री सुरेन्द्र कौशिक मुख्य तौर पर मौजूद रहेंगें।

ये खबर भी पढ़ें: भिलाई स्टील प्लांट ने पीसीबी प्लांट में सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान सफलतापूर्वक संपन्न किया

इस दौरान दुर्ग जिले में भाजपा के सदस्यता अभियान की शुरुआत होगी। जबकि अभियान प्रारंभ होते ही इसे जिले भर में चलाया जाएगा। फैलाया जाएगा। इसके लिए बकायदा टीम गठित की गई है। टीम गांव से लेकर मोहल्लों, बस्तियों, कॉलोनियों, सोसाइटियों में ऑनलाइन, मिस्डकॉल और आदि निर्धारित माध्यमों से लोगों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलवाएंगे।

ये खबर भी पढ़ें: Monkey Pox को लेकर अलर्ट, एडवाइजरी जारी, पढ़िए जानलेवा वायरस के बारे में

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117