Suchnaji

बोकारो का Happy Street सेल कार्मिकों के लिए बना अनहैप्पी, मॉनिंग वॉकर संग चाकू लेकर घूम रहे चोर, लूटेरे, सो रही पुलिस

बोकारो का Happy Street सेल कार्मिकों के लिए बना अनहैप्पी, मॉनिंग वॉकर संग चाकू लेकर घूम रहे चोर, लूटेरे, सो रही पुलिस

-पुलिस बोली-छापेमारी की कार्रवाई की जाएगी। एक्शन लिया जाएगा। पेट्रोलिंग बढ़ाई जाएगी।

AD DESCRIPTION

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेल के बोकारो स्टील प्लांट के अधिकारियों, कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए प्रबंधन ने हैप्पी स्ट्रीट (Happy Street) की सौगात नवंबर 2022 में दी। अब यही स्ट्रीट अनहैप्पी स्ट्रीट बन चुकी है। यहां चोरों की सल्तनत चल रही है। हैप्पी स्ट्रीट का बोर्ड और ग्रिल तक चोर काट ले गए। अब लूटेरों ने धंधा शुरू कर दिया है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL BSL के DGM को 3 लूटेरों ने नाले में पटका, चाकू के नोक पर लूटे सोने की अंगुठी- महंगा मोबाइल

बीएसएल (BSL) के सीएंडआइटी (C&IT) के डीजीएम (DGM) नवनीत कुमार को लूट का शिकार बना लिया। सोने-चांदी की दो अंगुठी और 60 हजार रुपए का मोबाइल चाकू के नोक पर शनिवार सुबह लूट लिया। यह सब हैप्पी स्ट्रीट पर हुआ। वारदात के बाद बीएसएल कार्मिकों के रडार पर पुलिस आ गई है।
पुलिस की ढिलाई की वजह से यहां चोर-लुटेरे सक्रिय होते जा रहे हैं। पुलिस कागजी कवायद तक सीमित रह रही है, जिसका खामियाजा अब सेल के कर्मचारियों-अधिकारियों के साथ प्रबंधन को भुगतना पड़ रहा है।

ये खबर भी पढ़ें:  ये खबर भी पढ़ें: JP सीमेंट को डालमिया ने खरीदा, SAIL-BSP की जमीन पर बने कारखाना के सामने मजदूरों का प्रदर्शन, जानें कितने में बिका

लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराने बीएसएल के अधिकारी सेक्टर-4 थाने पहुंचे। पुलिस के रवैये से नाराज Bokaro steel plant के अधिकारियों ने सूचनाजी.कॉम को बताया कि हैप्पी स्ट्रीट की सौगात बोकारो के डायरेक्टर इंचार्ज अमरेंदु प्रकाश ने शहरवासियों को दी थी, लेकिन अब यह जानलेवा बनने के कगार पर है।

ये खबर भी पढ़ें:   शासकीय कर्मचारी-अधिकारी 5 मार्च तक OPS या NPS का विकल्प चुनें, 35 हजार ने अब तक नहीं चुना विकल्प

नवंबर में हैप्पी स्ट्रीट का उद्घाटन किया गया था। कुछ समय बाद ही इसका बोर्ड तक चोरी हो चुका है। पीड़ित डीजीएम के करीबी और बोकारो के सीनियर मैनेजर अजय कुमार पांडेय बताते हैं कि स्टेडियम के पीछे बस्ती को लेकर अक्सर सवाल उठाया जाता है। लोग अवैध रूप से वहां रहते हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL के डिप्लोमा इंजीनियर्स के स्टाइपेंड में कटौती, बोकारो में उठा मामला, मचा हड़कंप

अवांछनीय तत्वों का अड्‌डा बना हुआ है। कुछ साल पूर्व मेरे घर का ताला तोड़कर कीमती सामान चोरी हो गया था, जिसकी रिकवरी इसी बस्ती से की गई थी। इस रोड पर मर्डर और लूट की घटनाएं होती रही है। लंबे समय के बाद चाकू के नोक पर लूट की वारदात ने सबको झकझोर दिया है।

EPS 95 पर SAIL का सर्कुलर: EPFO पोर्टल पर एक बार विकल्प का प्रयोग करने के बाद नहीं मिलेगा परिवर्तन का मौका

दूसरी ओर नवनीत का बयान थाने में दर्ज कराया गया है। हालत खराब होने की वजह से सीनियर मैनेजर अजय पांडेय और रवि भूषण ने एफआइआर के लिए आवेदन पत्र लिखा, जिस पर नवनीत ने साइन किया। दूसरी ओर पुलिस ने कार्मिकों को आश्वासन दिया है कि छापेमारी की कार्रवाई की जाएगी। एक्शन लिया जाएगा। साथ ही सुरक्षा को देखते हुए पेट्रोलिंग बढ़ाई जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें: ईपीएस 95 का ऑनलाइन फॉर्म कैसे भरें: EPS 95 ka Online form kaise bharen