Suchnaji

सेक्टर-9 हॉस्पिटल परिसर में अवैध निर्माण कराने वाले बोले-बीएसपी ने पंडित और महिलाओं से की बदसलूकी

सेक्टर-9 हॉस्पिटल परिसर में अवैध निर्माण कराने वाले बोले-बीएसपी ने पंडित और महिलाओं से की बदसलूकी

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। सेक्टर 9 हॉस्पिटल परिसर में डोम शेड निर्माण को लेकर चल रहे विवाद पर अब वह पक्ष भी खुलकर सामने आ गया है, जिस पर आरोप लग रहा है। अवैध निर्माण को लेकर बीएसपी कार्रवाई पर अब गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं।

निर्माण कराने वालों का कहना है कि बीएसपी प्रबंधन और उनके अधिकारियों की खुलेआम मनमानी चल रही है। लोगों की दुकानें तोड़ देते थे। लेकिन अब बीएसपी के अधिकारी मंदिरों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। सिर्फ यही नहीं पंडितों और महिलाओं के साथ व्यवहार ठीक नहीं है। टाउनशिप की जनता मनमानी से पूरी तरह से परेशान हो चुकी है। शासन प्रशासन भी अधिकारियों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रहा। इसलिए इनके हौसले बढ़ते जा रहे हैं।

AD DESCRIPTION

जबरन निर्माण कराने वालों का कहना है कि भक्तों के लिए बन रहे डोम शेड निर्माण कार्य को बीएसपी रोक रहा था। इसे देखकर जब पंडितों और मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे महिलाओं ने रोकने का प्रयास किया,तो अधिकारियों ने पंडितों और महिलाओं के साथ झूमा झपटी की। इससे क्षेत्र के नागरिकों में आक्रोश फैल गया।

अवैध डोम शेड निर्माण का समर्थन करने वालों का कहना है कि इससे पहले सेक्टर 8 स्थित मंदिर को लेकर विवाद हो चुका है। जबकि वहां के वार्ड वासियों ने उस मंदिर को बनाया था। वहां वार्ड के नागरिक रोज सुबह शाम पूजा करने जाते थे, वहां भी विवाद हुआ था। वहीं, बीएसपी का कहना है कि कब्जेदारों को किसने अधिकार दे दिया कि मरीजों के लिए बनने वाले ट्रीटमेंट प्लांट और सब स्टेशन के लिए चयनित जमीन पर अवैध कब्जा करने पहुंच गए। सब चीज रिकॉर्डिंग में है। महिला को आगे करके माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। निश्चित रूप से इसके खिलाफ कार्रवाई होगी।