Suchnaji

ED के अधिकारी सही है या ईडी का Media Cell, संपत्ति कुर्क को लेकर अलग-अलग बयान, विधायक देवेंद्र की मां अब तलब

ED के अधिकारी सही है या ईडी का Media Cell, संपत्ति कुर्क को लेकर अलग-अलग बयान, विधायक देवेंद्र की मां अब तलब
  • जब भी कोई संपत्ति कुर्क होती है तो, PMLA 2002 के तहत सेक्शन 5 की नोटिस जारी होती है।
  • विधायक ने कहा-वृद्ध मां को बेवजह परेशान कर रही ईडी, नोटिस देकर ऑफिस ऑफिस बुला रही।
  • मेरे पास जो संपत्ति है 2015 और 2018 के चुनावी हल्पनामा में मैंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। ईडी कार्रवाई को लेकर किए जा रहे दावे पर भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव मंगलवार को अपने निवास में मीडिया के सामने आए। मीडिया से मुखातिब विधायक ने कहा-ईडी अपने पद और पावर का दुरुपयोग कर परेशान कर रही है। बिना किसी सूचना के बिना कोई सबूत के कार्रवाई कर रही है। ईडी हम लोगों को बेवजह परेशान कर रही है। ईडी अब मेरी मां को बेवज़ह परेशान कर कर रही है और उन्हें बुलाया जा रहा है, जबकि उनका कोई लेनादेना ही नहीं है। जब इस विषय में मेरे वकील ने ईडी के अधिकारियों से बात की तो उनका कहना है कि कोई भी कार्यवाही के पहले नोटिस दिया जाएगा।

AD DESCRIPTION

विधायक देवेंद्र ने कहा कि मेरे घर में छापा और जांच की, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। अब तक ईडी कुछ भी साबित नहीं कर पाया है। सूचना आज तक नहीं दिए। सबसे पहले तो ईडी यह बताएं कि ईडी के अधिकारी सही है या उनका मीडिया सेल। जब ईडी से मेरे वकील ने बात की तो ईडी के अधिकारियों ने बताया कि कुछ भी नहीं मिला है और और कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

जब भी कोई संपत्ति कुर्क होती है तो, PMLA 2002 के तहत सेक्शन 5 की नोटिस जारी होती है। बिना नोटिस के कार्यवाही कैसे मुमकिन है। ईडी की ही मीडिया सेल अलग ही बात कर रही है।
विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि सिर्फ यहीं नहीं मेरी वृद्ध मां को भी ईडी परेशान कर रही है। उन्हें भी पूछताछ के लिए बुला रही है। मैने मां के साथ ऑफिस आकर पूछताछ में सहयोग की बात कही है। विधायक ने कहा-जब हमने कहा कि उनके बदले में आ जाता हूं तो भी वे मनमानी कर रहे है।
मैंने ED से ट्वीट करके जानकारी मांगी है-विधायक
विधायक देवेंद्र ने कहा- मैने स्पष्ट रूप से अपने ट्विटर हैंडल से जवाब मांगा है कि मेरी कितनी संपत्ति कुर्क की है, मेरी कौन सी संपत्ति अटैच की है, जब मेरे वकील को कोई जानकारी नहीं दी गई है, अब तक कोई जानकारी ED द्वारा नहीं दिया गया है, जो ED सार्वजनिक करे कि 56 करोड़ अटैच हुए हैं, उसमे मेरी कितने राशि के और मेरे कौन सी संपत्ति है।