Suchnaji

15 अगस्त 2023: भिलाई में आजादी के 76वें जश्न पर 76 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा, तैयारी शुरू

15 अगस्त 2023: भिलाई में आजादी के 76वें जश्न पर 76 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा, तैयारी शुरू
  • 12, 13 और 14 अगस्त को यात्रा निकाली जाएगी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। इस बार का स्वतंत्रता दिवस आयोजन भिलाईवासियों के लिए खास होने जा रहा है। विधायक देवेंद्र यादव हजारों शहर वासियों के साथ मिलकर आजादी के 76 वर्ष पर 76 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा निकालेंगे। आजादी दिलाने वाले वीर शहीदों की याद में तिरंगा यात्रा निकालेंगे। और इस यात्रा में नन्हें-मुन्ने महात्मा गांधी, भारत माता, सुभाष चंद्र बोष आदि महापुरूषों का रूप धरे बच्चे भी इस यात्रा में शामिल होंगे। इसकी तैयारी की जा रही है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai NEWS: विधायक देवेंद्र यादव ने दी वार्ड 38 ,42 और 45 को दी बड़ी सौगात

हर साल की तरह इस साल भी विधायक देवेंद्र यादव तिरंगा यात्रा निकालने वाले है। इसके लिए तैयारी चल रही है। 12, 13 और 14 अगस्त को यात्रा निकाली जाएगी। शहर के सभी वार्ड और गलियों से होकर यात्रा निकलेगी, जिसमे शहर भर के हजारों लोग शामिल होंगे।

ये खबर भी पढ़ें:  आत्महत्या: Bhilai Steel Plant के कर्मचारी की पत्नी ने फंदे पर झूलकर दे दी जान

देश की आजादी का 76वां साल होने पर देश को आजादी दिलाने वाले वीर शहीदों की याद में कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र में 76 किलोमीटर की आजादी की तिरंगा यात्रा कर रही है। सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर पूरे प्रदेश भर में आजादी की यात्रा निकाली जाती है। इसी कड़ी में को भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। पिछले साल भी भव्य यात्रा निकाली गई थी।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP श्रमिकों का करोड़ों का अंतिम भुगतान न कर HSCL खा रहा ब्याज, GST, TAX बना रोड़ा, PM मोदी तक जाएगी बात

पूरे शहरवासी सादर आमंत्रित हैं…

साहस, बलिदान, शांति, सत्यता, पवित्रता, वैभव, संपन्नता रंगों से मिलकर बनता है हमारा तिरंगा। तिरंगे की आन बान और शान को बनाए रखते हुए भिलाई के हर गली मोहल्ले से गुजरेगी 76 किलोमीटर की तिरंगा यात्रा, क्योंकि भारत के ह्रदय में बसता है भिलाई और भिलाई के दिल में बसता है तिरंगा। आजादी के 76 वर्ष पूर्ण होने की अवसर पर 12 से 14 अगस्त तक भिलाई में तिरंगा पदयात्रा किया जाएगा, जिसमें पूरे शहरवासी सादर आमंत्रित हैं।
देवेंद्र यादव, विधायक भिलाई

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117