लोकसभा में राहुल गांधी ने भाजपा को कहा-नफरती, भिलाई में भाजपाइयों ने फूंका पुतला

  • कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। नाराज युवाओं ने कहा कि जब तक राहुल गांधी सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगेंगे, तब तक युवा मोर्चा शांत नहीं बैठेगी।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। लोकसभा में भगवान शंकर की फोटो दिखाकर राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। इसके खिलाफ भाजपा नेताओं ने विरोध प्रदर्शन कर दिया है। राहुल ने भाजपा की नफरत पर हमला बोला था। भाजपा नेताओं ने इसे हिंदू विरोधी बताते हुए भिलाई में भी विरोध प्रदर्शन किया।

ये खबर भी पढ़ें : मजदूर के बच्चे भी अब बनेंगे अफसर, Chhattisgarh के 10 जिलों में PSC, Vyapam, Banking की फ्री कोचिंग जुलाई से

प्रदेश भाजपा के आह्वान पर भिलाई ज़िला अध्यक्ष महेश वर्मा एवं युवा मोर्चा ज़िला अध्यक्ष युवा मोर्चा अमित मिश्रा के निर्देश पर पश्चिम मण्डल कार्यकारी अध्यक्ष रोहित तिवारी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया। रोहित तिवारी ने कहा-लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के खिलाफ दिए गए बयान के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा भिलाई ने आज ग्लोब चौक में राहुल गांधी का पुतला दहन कर विरोध जताया।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL बायोमेट्रिक पर धधक रहा Durgapur Steel Plant, ED वर्क्स को दे डाली धमकी

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी भी की। नाराज युवाओं ने कहा कि जब तक राहुल गांधी सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगेंगे, तब तक युवा मोर्चा शांत नहीं बैठेगी।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant: कोक ओवन-CCD से रिटायर हो रहे 20 कर्मचारियों-अधिकारियों को CGM ने दिए टिप्स

युवा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी ने सदन में हिंदुओं को हिसंक कहा है, जो कि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी और पूरा इंडिया गठबंधन हिन्दू विरोधी है। अगर राहुल गांधी माफी नहीं मांगेंगे तो सड़क से लेकर सदन तक उग्र आंदोलन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा ज़िला महामंत्री वीजेंद्र सिंह, युवा मोर्चा ज़िला उपाध्यक्ष सौरभ जैसवाल, कोशल ताँड़ी, कामिल रॉबर्ट, शिखर चौधरी, सूरजताँड़ी, करन सिंह, अनिल कुमार, सुभाष के साथ सैकड़ों युवा मौजूद थे।

ये खबर भी पढ़ें : धरना-प्रदर्शन से बायोमेट्रिक पर कोई असर नहीं, 13 हजार करा चुके रजिस्ट्रेशन, यूनियनों के बुलावे पर नहीं आए BSP कर्मचारी

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें