Suchnaji

विधायक देवेंद्र यादव का चुनाव चिह्न हाथ, खुर्सीपार, छावनी में मिल रहा जनता का भरपूर साथ

विधायक देवेंद्र यादव का चुनाव चिह्न हाथ, खुर्सीपार, छावनी में मिल रहा जनता का भरपूर साथ
  • वार्ड 49 और वार्ड 41 में विधायक देवेंद्र यादव ने निकाली विश्वास यात्रा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव (Bhilai Nagar MLA devendra Yadav) लगातार विश्वास यात्रा (Vishwas Yatra) कर रहे हैं। मंगलवार को देवेंद्र यादव ने सुबह 8 बजे से वार्ड 49 खुर्सीपार सुभाष नगर में विश्वास यात्रा (Vishwas Yatra) निकाली। इसके बाद वे दोपहर के बाद छावनी वार्ड 41 पहुंचे। यहां भी यात्रा निकाले। दोनों ही जगह पर विधायक के विश्वास यात्रा को बच्चे, बड़े, बुजुर्ग और युवा साथियों का खूब प्यार और आशीर्वाद मिला।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Chhattisgarh Assembly Election 2023: 10 करोड़ कैश, 90 लाख की शराब समेत 38.35 करोड़ का सामान जब्त

यात्रा में हजारों की संख्या में युवा और बड़े बुजुर्ग शामिल हुए।  विधायक को अपने वार्ड में देख कर  जनता में एक अलग ही उमंग और उत्साह का माहौल देखने को मिला। विधायक को देख लोग उनसे मिलने हाथ मिलाने के लिए बेताब रहे। बारी-बारी से लोगों के घर घर तक पहुंचे। उनसे मिले, बड़े बुजुर्गों को प्रणाम किए। लोगों ने भी विधायक को दिल से जीत का आशीर्वाद दिया।

ये खबर भी पढ़ें : Chhattisgarh Senior State Basketball Competition: भिलाई स्टील प्लांट के खिलाड़ी दिखाएंगे दम, महिला-पुरुष टीम में ये शामिल

कांग्रेस का झंडा लेकर हजारों की संख्या में देवेंद्र यादव की विश्वास यात्रा (Vishwas Yatra) से जुड़ते गए और कदम से कदम मिलाकर जिंदाबाद के नारे लगाते हुए आगे बढ़ते चले गए। विधायक भी लगातार लोगों से मिल रहे। बड़े बुजुर्गों माताओं और बहनों को प्रमाण कर आशीर्वाद लिया।

CG Election Breaking: पत्नी मुक्तेश्वरी ने उतारी आरती, फिर CM भूपेश बघेल ने जमा किया नामांकन फॉर्म

यात्रा में कई जगह पर विधायक देवेंद्र यादव का सम्मान हुआ। लोगों ने आरती उतारी, विजय तिलक लगाए, फूल बरसाए। यात्रा के दौरान वार्ड के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना का आयोजन भी हुआ।

ये खबर भी पढ़ें : BJP के लिए गले की फांस बना BMS का चुनावी वादा, एरियर, 50 ग्राम सोना और ट्रांसफर पर BSP कर्मियों को साध रहे देवेंद्र यादव

विधायक यादव ने संकट मोचन की पूजा अर्चना कर प्रमाण किया। श्रद्धा के पुष्प अर्पित किए और हाथ जोड़कर भिलाई की जनता की खुशहाली, समृद्धि, सुख शांति की दुआ मांगी। यात्रा में शामिल लोगों ने भी बाबा के दरबार में मत्था टेका और देवेंद्र यादव की जीत की कामना की।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023: आचार संहिता का उल्लंघन, भाजपा प्रत्याशी ललित चंद्राकर को नोटिस

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117