CG Election Breaking : नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव से पहले वोटर्स को जागरूक करने ‘जागव-वोटर’ का संचालन, नियुक्त हुए अफसर

कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए नियुक्त हुए नोडल अधिकारी। अधिकारियों को दिए गए जरूरी निर्देश 

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग। छत्तीसगढ़ राज्य निर्वाचन आयोग नवा रायपुर द्वारा आगामी नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (आम निर्वाचन 2024-25) को संपन्न कराए जाने के लिए जागव-वोटर जाबो कार्यक्रम के अंतर्गत वोटर्स जागरूकता कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार कर फोटोग्राफी संकलित किया जाना हैं।

दुर्ग जिला की निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने नगर पालिकाओं और जनपद पंचायतों के अधिकारियों को नोडल अफसर नियुक्त कर दिया हैं। जिला निर्वाचन दफ्तर से मिली जानकारियों की मानें तो दुर्ग जिला पंचायत के लिए उप संचालक पंचायत काव्या जैन को एवं दुर्ग नगर निगम के लिए उपायुक्त मोहेंद्र साहू को नोडल अफसर नियुक्त कर दिया गया हैं।

इसी प्रकार से कुम्हारी नगर पालिका के लिए मुख्य नगर पालिका अधिकारी नेतराम चंद्राकर को, अहिवारा नगर पालिका के लिए मुख्य नगर पालिका अधिकारी सीमा बख्शी, सतीश यादव मुख्य नगर पालिका अधिकारी, धमधा नगर पंचायत के लिए ओंकार ठाकुर मुख्य नगर पालिका अधिकारी, पाटन नगर पंचायत के लिए सौरभ वाजपेयी, उतई नगर पंचायत के लिए राजेंद्र नायक, दुर्ग जनपद पंचायत के लिए रुपेश कुमार पाण्डेय, धमधा जनपद पंचायत के लिए किरण कौशिक, पाटन जनपद पंचायत के लिए मुकेश कोठारी को नोडल अधिकारी नियुक्त कर दिया गया हैं।

समस्त नोडल अफसरों को जाबो कार्यक्रम के अंतर्गत फोटो युक्त निर्वाचक नामावली के पुनरीक्षण, तैयारी कार्य आदि का प्रचार-प्रसार करवाने सुनिश्चित करने निर्देशित किया गया हैं।

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें