Big Breaking : धारदार चाकू से जानलेवा हमला, पुलिस ने ऐसे दबोचा

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। धारदार चाकू से हमला करने वाले आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने धर-दबोच लिया है। पुलिस ने बीते दिनों भिलाई के सुपेला स्थित कृष्णा नगर में हुई घटना के आरोपियों को पकड़ने में सफलता पाई है।

ये खबर भी पढ़ें: इस्पात मंत्री के साथ बैठक में छाया रहा  39 महीने के एरियर्स  का मुद्दा

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रार्थी सीताराम पाल निवासी कृष्णा नगर सुपेला 21 सितंबर 2024 की संध्या चार बजे अपनी मोपेड से घर जा रहा था। रोड पर घर के पास मोड़ में दो युवक बाइक में आकर अकारण गाली-गलौज करने लगे। मना करने पर दोनों धारदार चाकू से हमला कर दिया। इससे प्रार्थी को हाथ की कोहनी और सिर पर गंभीर चोटें आई। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। प्रार्थी की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : सेंट्रल स्टील मिनिस्टर के साथ SAIL चेयरमैन पहुंचे भिलाई, प्लांट विजिट के बाद अफसरों से होगी चर्चा

दुर्ग के पुलिस अधीक्षक (SP) जितेंद्र शुक्ला के द्वारा गुंडागर्दी करने वालों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। साथ ही शहर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) सुखनंदन राठौर और भिलाई के नगर पुलिस अधीक्षक (CSP) सत्यप्रकाश तिवारी के गाइडेंस में सुपेला पुलिस आरोपितों की पतासाजी में जुट गई। मुखबीर से मिली सूचना और प्रार्थी के द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर संदिग्ध अमन से पूछताछ करने पर अपने दोस्त रोहित शाह के साथ मिलकर प्रार्थी को गाली-गलौज कर चाकू से मारने की बात स्वीकारी। आरोपितों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बांस का डंडा और चाकू भी जप्त कर लिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : PCC प्रभारी ने ली छत्तीसगढ़ कांग्रेस की अहम बैठक, विधानसभा, नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव की बनी रणनीति

आरोपियों को रविवार को हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया। आरोपी अमन साहू के खिलाफ पूर्व में भी थाना सुपेला में कई मामले दर्ज हैं।

ये खबर भी पढ़ें: कॉमरेड सीताराम येचुरी को दी गई श्रद्धांजलि

-सुपेला पुलिस की रही बड़ी भूमिका

इस अहम कार्रवाई में सुपेला थाने के निरीक्षक (TI) राजेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक (ASI) राजेश सिंह, प्रधान आरक्षक उपेंद्र सिंह, आरक्षक रवि कुमार की उल्लेखनीय भूमिका रही।

ये खबर भी पढ़ें: MLA देवेन्द्र यादव और अन्य गिरफ्तारी के खिलाफ चलाया हस्ताक्षर अभियान

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 1010/2024 296, 118(ए), 3(5) बीएनएस 25, 27 आर्म्स एक्ट, बांस का डंडा और धारदार चाकू बरामद गिया गया।

ये खबर भी पढ़ें: तालपुरी बी ब्लॉक में पर्यावरण एवं स्वच्छता में योगदन देने वाले हुऎ सम्मानित

-आरोपियों के नाम

1) आरोपी : अमन साहू
उम्र : 23 साल
पिता : नोहर दास साहू
निवासी : गौतम नगर, पुराने पंप हाउस के पास,
सुपेला, भिलाई, जिला-दुर्ग।

ये खबर भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ को दुर्ग से विशाखापट्टनम तक मिली नई एक्सप्रेस ट्रेन की सौगात

2) आरोपी : रोहित शाह
पिता : उमेश शाह
उम्र : 21 साल
निवासी : राजीव नगर, दुर्गा मंच के पास,
सुपेला, भिलाई, जिला-दुर्ग।

ये खबर भी पढ़ें: Big News : कर्मचारियों के मुद्दे पर भिलाई इस्पात मजदूर संघ ने की केन्द्रीय इस्पात मंत्री से मुलाकात, मिला पॉजिटिव जवाब, जानें

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें