बीएसपी ने सेक्टर 6 में कब्जेदारों से मकान कराया खाली, रिसाली में 50 को नोटिस

  • अतिक्रमणकारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप (Bhilai Township) में कब्जेदारों के खिलाफ बुधवार को बड़ी कार्रवाई की गई। भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट (Enforcement Department) और पुलिस प्रशासन ने कार्यपालक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में सेक्टर-06 में दो बीएसपी आवास से कब्जेधारियों को बेदखल किया।

BSP vacates house from encroachers in Sector 6, notice to 50 in Risali

ये खबर भी पढ़ें: हो गया धरना, अब 28 को हड़ताल, पढ़िए पूरा डिटेल

कब्जेधारियों द्वारा विवाद की स्थिति उत्पन्न किया जा रहा था। किंतु महिला पुलिस सहित पुलिस बल की उपस्थिति के सामने कब्जेधारियों की एक नहीं चली। उक्त आवास लाइसेंस पर आवंटित किया गया है। किंतु कब्जेधारियों द्वारा कई बार नोटिस तथा समझाइश देने के उपरांत भी आवास को खाली नहीं किया जा रहा था।

BSP vacates house from encroachers in Sector 6, notice to 50 in Risali

ये खबर भी पढ़ें: धरने के दौरान मुर्गा चौक पर भयानक हादसा, ट्रक ने मारी कार को टक्कर, कई यूनियन नेता बाल-बाल बचे

कार्यवाही में पुलिस बल सहित इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट (Enforcement Department), पीएचडी विभाग के कार्मिकों के साथ प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड, महिला गार्ड सहित भारी संख्या में कर्मी उपस्थित थे। इंफोर्समेंट विभाग द्वारा पुलिस बल की सहायता से पिछले दो दिनों से रिसाली सेक्टर में भी कब्जेधारियों के विरुद्ध अभियान चलाकर 50 से अधिक कब्जेधारियों को नोटिस सर्व किया गया है। बीएसपी आवास को खाली करने बोला गया है।

BSP vacates house from encroachers in Sector 6, notice to 50 in Risali

ये खबर भी पढ़ें: SAIL राउरकेला इस्पात संयंत्र: SMS-2 ने कास्टिंग में बनाया नया रिकॉर्ड

प्रवर्तन विभाग नागरिकों से अपील करता है कि दलालों, भूमाफियाओं और कब्जेधारियों से किसी प्रकार का किराया में मकान तथा बी एस पी भूमि की खरीद फरोख्त नहीं करें।

ये खबर भी पढ़ें: Big news: छत्तीसगढ़ कोयला और कस्टम मीलिंग घोटाले के आरोपियों का होगा नार्को टेस्ट, ईडी ने कसा शिकंजा

बीएसपी अपने आवासों को किराया में नहीं देता है। बीएसपी आवासों को किराया में देने वाले और लेने वाले दोनों के विरुद्ध और भू माफियाओं, दलालों और अवैध कब्जेधारियों के विरुद्ध निरंतर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है और FIR भी। बीएसपी प्रवर्तन विभाग द्वारा भू माफियाओं, कब्जेधारियों और दलालों के विरुद्ध निरंतर कार्यवाही जारी रहेगी।

ये खबर भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ जॉब न्यूज: पीएचई में 261 पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें