Suchnaji

बीएसपी प्रबंधन ने मुख्य महाप्रबंधक तपन कुमार को भावभीनी विदाई

बीएसपी प्रबंधन ने मुख्य महाप्रबंधक तपन कुमार को भावभीनी विदाई
  • बीएसपी में 37 वर्षों की अपनी लंबी सेवा के दौरान तपन कुमार ने वित्त एवं लेखा विभाग और पर्चेज़ विभाग में विभिन्न पदों पर कार्य किया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) की सेवा से मई 2024 माह में सेवानिवृत्त हुए मुख्य महाप्रबंधक (सामग्री प्रबंधन) श्री तपन कुमार के लिए बीएसपी बिरादरी ने एक विदाई समारोह का आयोजन किया। यह आयोजन इस्पात भवन के डीआईसी कांफ्रेंस हॉल में किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : SAIL में हड़ताल की तैयारी: NJCS मीटिंग में BMS, INTUC, HMS ने किया साइन, CITU-AITUC ने बचाई अपनी लाज

निदेशक प्रभारी (बीएसपी) अनिर्बान दासगुप्ता एवं कार्यकारी कार्यपालक निदेशक (मानव संसाधन) निशा सोनी ने, सेवानिवृत्त हो रहे तपन कुमार को सेवानिवृत्ति आदेश और सेवा प्रमाण पत्र सौंपा। इस अवसर पर उनके साथ उनकी पत्नी अर्चना कुमार, उनके बेटे और बेटी भी उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें : CITU 54th Foundation Day 2024: कर्मचारियों के बीच सीटू ही क्यों पर प्रेजेंटेशन, बयां की संघर्षों की दास्ता

अनिर्बान दासगुप्ता ने बीएसपी बिरादरी की ओर से तपन कुमार को विदाई देते हुए सेवानिवृत्ति के बाद उनके स्वस्थ और सुखद जीवन की कामना की। तपन कुमार को भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) में 37 वर्षों की सेवा के दौरान उनके सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद दिया गया।

तपन कुमार ने बीएसपी एवं स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) (BSP & Steel Authority of India Limited (SAIL)) में अपने सेवा अनुभव और सेवानिवृत्ति के बाद भविष्य की योजनाओं को साझा किया।

ये खबर भी पढ़ें : BSP ठेकेदारों ने कहा-मजदूरों को देने वाली SAIL AWA की राशि हमारे लिए बोझ है, पढ़िए क्यों

नई दिल्ली के रहने वाले तपन कुमार ने बी कॉम (ऑनर्स) में स्नातक की उपाधि ली है। तपन कुमार 25 अक्टूबर 1986 को सेल में भिलाई इस्पात संयंत्र में प्रबंधन प्रशिक्षु (प्रशासनिक) के रूप में शामिल हुए थे।

बीएसपी में 37 वर्षों की अपनी लंबी सेवा के दौरान तपन कुमार ने वित्त एवं लेखा विभाग और पर्चेज़ विभाग में विभिन्न पदों पर कार्य किया और मुख्य महाप्रबंधक (सामग्री प्रबंधन) के पद से सेवानिवृत्त हुए।

ये खबर भी पढ़ें : EPFO NEWS: पेंशनर्स की परेशानी का सिर्फ एक चुटकी में निकलेगा हल, जानें पूरी डिटेल

तपन कुमार ने 02 नवम्बर 1987 को कनिष्ठ प्रबंधक के रूप में वित्त एवं लेखा विभाग में अपना पदभार सम्भाला। 30 जून 1993 को उनकी पदोन्नति वित्त एवं लेखा विभाग में उप प्रबंधक के रूप में हुई। 30 जून 1996 को बीएसपी के पर्चेज़ विभाग में प्रबंधक के रूप में जुड़े और 27 सितम्बर 2019 को पर्चेज़ विभाग के महाप्रबंधक बने।

ये खबर भी पढ़ें : 2500 स्क्वायर फीट एरिया में बना अवैध मकान, BSP ने तोड़ा, मुहल्ले वालों ने टीए बिल्डिंग को घेरा, होगी FIR

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117