Suchnaji

बीएसपी डिप्लोमा इंजीनियरों ने फहराया तिरंगा, कर्मचारी से अधिकारी बनने वालों ने साझा किया अनुभव

बीएसपी डिप्लोमा इंजीनियरों ने फहराया तिरंगा, कर्मचारी से अधिकारी बनने वालों ने साझा किया अनुभव
  • कार्यपालक वर्ग में पदोन्नत पूर्व पदाधिकारियों ने भी साझा किए अपने अनुभव।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर 15 अगस्त के दिन पूरे भिलाई में त्यौहार और जश्न का माहौल था। इसमें बीएसपी (BSP) के डिप्लोमा इंजीनियर भी पीछे नहीं थे। भिलाई के डिप्लोमा इंजीनियरों (Diploma Engineers) ने अपने ऑफिस में बड़ी धूमधाम और हर्ष उल्लास के साथ ध्वजारोहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: Big News: छत्तीसगढ के कटघोरा में खुलेगी देश की पहली लीथियम खदान

डेब संगठन के संरक्षक शैलेन्द्र शुक्ला, पूर्व डेफी अध्यक्ष नरेंद्र राव, पूर्व डेब महासचिव पीके दास, डीपीएस बरार, पूर्व उपाध्यक्ष अजय अडकने, अरुण चंदानन, डिप्लोमा इंजीनियर संगठन के अध्यक्ष राजेश शर्मा सहित कई डिप्लोमा इंजीनियर शामिल हुए।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL कर्मचारियों का बोनस 40350 रुपए, आया BAKS का फॉर्मूला

इस अवसर पर डिप्लोमा इंजीनियर मोहम्मद रफी, शिवशंकर, अभिषेक सिंह, पवन साहू, रमेश साहू, उषाकार चौधरी, सुदर्शन ठाकुर, अजय तमुरिया, सौरभ सुमन, संतु कुमार, कुलेश्वर, किरण, सुदर्शन ठाकुर, खुशबू मनीष, सोनू मेहता, लुमेश, शशि सहित डिप्लोमा इंजीनियर संगठन के अन्य कार्यकारी मौजूद थे।

ये खबर भी पढ़ें: Durg Crime: रात के अंधेरे में 10-15 लड़कों ने युवक को उतारा मौत के घाट

बीएसपी (BSP) में सीनियर मैनेजर के पद पर कार्यरत पूर्व महासचिव पीके दास ने डिप्लोमा इंजिनियर संगठन के इतिहास पर प्रकाश डाला और बताया कि 1985 से लगातार यह संगठन डिप्लोमा इंजीनियरों के लिए कार्य कर रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: Durg Crime: रात के अंधेरे में 10-15 लड़कों ने युवक को उतारा मौत के घाट

इस अवसर पर डेव अध्यक्ष राजेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह से देश को आजाद करने में एक लगातार संघर्ष और एकता की जरूरत पड़ी। डिप्लोमा इंजीनियरों को भी अपने मुद्दों को हल करने में लगातार मेहनत और संघर्ष और एकता के साथ ऐसे ही कार्य करने की आवश्यकता है।

ये खबर भी पढ़ें: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के सदस्यों-पेंशनर्स ध्यान दें, एक-एक सवाल का मिलेगा जवाब

डिप्लोमा इंजीनियर संगठन सदैव डिप्लोमा इंजीनियर के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है। डिप्लोमा इंजीनियरों के कॅरियर एवं उनके संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है। कार्यक्रम का संचालन अजय तमुरिया ने किया। गीत प्रस्तुतिकरण रमेश साहू व धन्यवाद ज्ञापन शिव शंकर द्वारा किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: सेल रिफ्रेक्ट्री यूनिट भिलाई से निकली सड़क सुरक्षा जागरुकता रैली

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117