Suchnaji

सेल बोनस: 26081 रुपए नियमित कर्मचारियों, ट्रेनी के लिए 20865 रुपए बोनस का प्रस्ताव, यूनियन तैयार नहीं

सेल बोनस: 26081 रुपए नियमित कर्मचारियों, ट्रेनी के लिए 20865 रुपए बोनस का प्रस्ताव, यूनियन तैयार नहीं
  • एनजेसीएस यूनियन से सीटू, इंटक, एचएमएस, बीएमएस और एटक के नेताओं ने पक्ष रखा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited) के कर्मचारियों के बोनस पर पहली खबर दिल्ली से आ गई है। मंगलवार सुबह 11 बजे के बाद शुरू हुई बैठक में पहले प्रबंधन ने कंपनी के परफॉर्मेंस की जानकारी साझा की। उत्पादन और कैश कलेक्शन आदि पर चर्चा के बाद बोनस का मुद्दा उठाया गया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

सेल प्रबंधन की ओर से प्रस्ताव दिया गया कि 26081 कर्मचारियों को और ट्रेनी के लिए 20865 रुपए बोनस दिया जाएगा। लेकिन, यूनियन नेताओं में इस प्रस्ताव को लेकर सहमति नहीं बनी है। फिलहाल, बैठक में बातचीत का दौर जारी है।

मीटिंग में डायरेक्टर पर्सनल केके सिंह और डायरेक्टर फाइनेंस अतुल तुलस्यानी के साथ में कई ईडी और सीजीएम स्तर के अधिकारी मौजूद हैं। एनजेसीएस यूनियन से सीटू, इंटक, एचएमएस, बीएमएस और एटक के नेताओं ने पक्ष रखा।

बैठक में इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर संजीवा रेड्डी, बोकारो से बीएन चौबे, सीटू दुर्गापुर से ललित मोहन मिश्र, विश्वरूप बनर्जी, एचएमएस बोकारो से राजेंद्र सिंह, डीएसपी से सुकांतों रक्षित, एटक बोकारो से रामाश्रय प्रसाद, विद्यासागर गिरी, बीएमएएस से डीके पांडेय और बोकारो के रंजय कुमार शामिल हैं।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117