Suchnaji

Jantar-Mantar Protest: पहलवानों की आवाज को भिलाई में मिला साथ, मशाल जलाकर एकजुटता दिखाई साथ-साथ

Jantar-Mantar Protest: पहलवानों की आवाज को भिलाई में मिला साथ, मशाल जलाकर एकजुटता दिखाई साथ-साथ
  • दुर्ग भिलाई सिविल सोसायटी की इस संयुक्त पहल के दौरान आरोपी बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की गई।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार विजेता महिला खिलाडियों के यौन शोषण के खिलाफ भिलाई में एक बार फिर प्रदर्शन किया गया। मशाल जलाई गई। अग्नि की लौ में संकल्प लिया गया कि जब तक अपराधियों के खिलाफ तत्काल कानूनी कार्रवाई कर गिरफ्तारी नहीं होती, यह आंदोलन जारी रहेगा।

AD DESCRIPTION R.O. No. 12697/ 111

ये खबर भी पढ़ें:  Bhilai Township: कब्जेदारों के खिलाफ होने जा रहा कुछ बड़ा, BSP प्रबंधन, OA, यूनियन की बैठक, लोइमू ने काटा बवाल, राजेश सुपर बाजार, हरिराज का आया नाम

AD DESCRIPTION R.O. No.12697/ 111

रविवार की शाम सिविक सेंटर चौक पर प्रदर्शन किया गया। मूलनिवासी कला साहित्य और फिल्म फेस्टिवल और दुर्ग भिलाई सिविल सोसायटी की इस संयुक्त पहल के दौरान आरोपी बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी और पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की गई। प्रदर्शनकारी अपनी मांगों के संदर्भ में कई तख्तियां लिए हुए थे।

उल्लेखनीय है कि इस संदर्भ में शनिवार की शाम सेक्टर-4 में हुई बैठक में नागरिक समाज की ओर से इस प्रदर्शन का फैसला लिया गया है। नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच प्रशासन को मांगों का ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें मांग की गई कि भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष, आरोपी बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह और संदीप सिंह को यौन शोषण के अपराध में कानून के अनुसार तत्काल गिरफ्तार किया जाए, इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर दोषियों को कड़ी सजा दी जाए और देश भर में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों पर तत्काल अंकुश लगाया जाए।

ये खबर भी पढ़ें: Higher Pension: श्रम मंत्री जी…! EPS 95 का फॉर्म EPFO पोर्टल पर भरवा रहे, फॉर्मूला नहीं बता रहे, लाखों के मामले में सब नुकसान-परेशान

इस प्रदर्शन में सुनील रामटेके,एल उमाकांत,विश्वास मेश्राम, सज्जाद हुसैन, लक्ष्मीनारायण कुंभकार, मिर्जा हफीज बेग, डीवीएस रेड्डी, राउत जी, यशोधरा राउत,अनिता मेश्राम,प्रतिमा वासनिक, सविता मेश्राम,अंजुम अली, शबाना सिद्दीकी, वासुदेव बंजारे, नादिया भूषण, अरविंद रामटेके, परदेशी राम वर्मा, भारती खांडेकर, मीना नारनवरे, सिद्धार्थ बोरकर, कमल टंडन, प्रभाकर खोबरागड़े, अशोक धवले, एसपी निगम, बिंतोश बाला, एड अजय मेश्राम, एसपी डे, विजय जांगड़े, जगन्नाथ त्रिवेदी, अशोक खातरकर, प्रवीण कालमेघ, राजेंद्र सुनगरिया, ध्रुव सोनी, शायर मुमताज, लोकबाबू और आनंद सहित अनेक लोगों की भागीदारी रही।