Suchnaji

SAIL Bonus Meeting LIVE: सेल प्रबंधन ने कहा-कर्मचारियों को देंगे 22579 रुपए बोनस

SAIL Bonus Meeting LIVE: सेल प्रबंधन ने कहा-कर्मचारियों को देंगे 22579 रुपए बोनस
  • प्रबंधन की तरफ से पेश किए गए प्रस्ताव को देखते ही एनजेसीएस नेता भड़क गए और बीच में ही प्रेजेंटेशन को रुकवा दिया।

अज़मत अली, भिलाई। Steel Authority of India Limited-सेल प्रबंधन (SAIL Management) ने बोनस का कैलुकेशन (Calculation of Bonus) कर लिया है। मीटिंग में आने से पहले लेखा-जोखा तैयार किया गया। एनजेसीएस नेताओं के सामने प्रेजेंटेशन की शुरुआत की और साथ ही बोनस की राशि पेश कर दी।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bonus Meeting 2023: दिल्ली से आ रही बड़ी खबर, मीटिंग से पहले NJCS ने पलटी बाजी

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

बोनस की राशि देखते ही सभी नेताओं का होश उड़ गया। एक-दूसरे का मुंह ताकने लगे। प्रबंधन ने स्पष्ट रूप से कहा कि कैलकुलेशन के आधार पर 22579 रुपए की राशि बनती है। कैलकुलेशन फिर से करने में जहां गलती होगी या जो कुछ छूट रहा होगा, उसको सुधार लिया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें : Big Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट में हाजिरी का तरीका बदलने आई मशीन, अब ड्यूटी छोड़कर निकलना मुश्किल

प्रबंधन की तरफ से पेश किए गए प्रस्ताव को देखते ही एनजेसीएस नेता भड़क गए और बीच में ही प्रेजेंटेशन को रुकवा दिया। अब दोबारा मीटिंग कुछ ही पल में शुरू होने वाली है। इसमें पिछले साल दिए गए बोनस 40 हजार 500 से अधिक पर बात होगी।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Bonus Meeting 2023: संजीवा रेड्‌डी संग कई नेता पहुंचे दिल्ली, 40 हजार 500 से ऊपर बोनस मिलेगा या नहीं, फैसला मंगल को

लंच के दौरान भी एनजेसीएस नेताओं (NJCS Leaders) की आपस में बातचीत हो गई है। सभी नेताओं ने यह तय किया गया है कि कोई भी एकजुटता को नहीं तोड़ेगा। दुर्गापुर स्टील प्लांट (Durgapur Steel plant) में सस्पेंड किए गए दो श्रमिक नेताओं की बहाली कराकर ही यहां से आगे बढ़ेंगे।

ये खबर भी पढ़ें :  Bhilai Steel Plant ने सेक्टर-9 हॉस्पिटल में खोला मसाला केंद्र

कर्मचारियों की भावनाओं के साथ प्रबंधन को खिलवाड़ नहीं करने देंगे। फिलहाल, दोबारा मीटिंग में यह देखने वाली बात होगी कि यूनियन नेताओं की बातों पर प्रबंधन कितना तवज्जो देता है। मांग स्वीकार की जाएगी या बैठक बेनतीजा ही समाप्त हो जाएगी। फिलहाल, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

ये खबर भी पढ़ें :  45 हजार से ज्यादा सेल बोनस और सस्पेंड श्रमिक नेताओं की बहाली को लेकर बोकारो से आ रही ये खबर

बैठक में इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर जी. संजीवा रेड्‌डी, बोकारो से बीएन चौबे, एटक से डी आदिनारायण और रामाश्रय प्रसाद, एचएमएस से संजय वढावकर, बोकारो से राजेंद्र सिंह, सीटू से ललित मोहन मिश्र व विश्वरूप बनर्जी समेत अन्य यूनियन के सदस्य बैठक में शामिल हुए।