Suchnaji

मैडम SAIL कार्मिकों के 39 माह के बकाया एरियर का फैसला कर जाइए, मिलेगी खूब दुआएं, अन्यथा सोशल मीडिया पर लोग…

मैडम SAIL कार्मिकों के 39 माह के बकाया एरियर का फैसला कर जाइए, मिलेगी खूब दुआएं, अन्यथा सोशल मीडिया पर लोग…

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (Steel Authority of India Limited) के इतिहास की पहली महिला चेयरमैन सोमा मंडल पर इस वक्त कर्मचारियों और अधिकारियों की नजर है।

AD DESCRIPTION

इन्हीं के कार्यकाल में वेतन समझौता हुआ, लेकिन आज तक अमल नहीं हो सका। 39 माह के बकाया एरियर को लेकर कर्मचारी हर स्तर पर गुहार लगाते हैं। एक बार फिर कर्मचारी मांगों की फेहरिस्त यूनियन नेताओं के माध्यम से सबके सामने ला रहे हैं। भिलाई स्टील प्लांट के दौरे पर चेयरमैन बीती रात पहुंच चुकी है।

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

नई सौगात देने के बाद युवा अधिकारियों से बैठक कर रहीं हैं। दोपहर 12.30 बजे से लेकर एक बजे तक सभी ट्रेड यूनियन नेताओं के साथ मीटिंग होगी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कर्मचारी यूनियन नेताओं पर खूब दबाव बनाया जा रहा है। एक ट्रेड यूनियन ने माहौल को देखते हुए चेयरमैन से मुलाकात का बहिष्कार करने तक का फैसला कर लिया था। लेकिन कर्मचारियों की बात चेयरमैन के सामने रखने की सोचकर फैसला बदल दिया गया है। लेकिन चेयरमैन को बकाया एरियर आदि विषयों पर घेरा जा सकता है।

सेल कर्मचारियों का कहना है कि चेयरमैन मैडम 30 अप्रैल को रिटायर हो जाएंगी। जाते-जाते वह हर प्लांट का दौरा कर रही हैं। लोगों से भेंट-मुलाकात कर रही हैं। लगे हाथ, 39 माह के बकाया एरियर पर भी फैसला कर जाएं। इससे सेल के 52 हजार से अधिक कर्मचारी उन्हें दुआ ही देंगे।

अन्यथा सोशल मीडिया पर न जाने क्या-क्या गुस्से में लिख रहे हैं। ऐसे शब्दों का लोग प्रयोग कर रहे हैं, जिसे यहां लिखा नहीं जा सकता है। एक मशहूर फिल्म के नाम से चेयरमैन की तुलना की जा रही है। इससे सेल की छवि ही खराब हो रही है। कर्मचारियों का बकाया अदा करने से निश्चित रूप से कर्मचारियों में नई ऊर्जा आएगी और चेयरमैन को लोग याद रखेंगे। बता दें कि दोपहर 1 बजे से बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मीटिंग है।