Suchnaji

World Blood Donor Day 2023: SAIL के लिए पसीना बहाने वाले कर्मचारियों ने अब रक्त किया दान

World Blood Donor Day 2023: SAIL के लिए पसीना बहाने वाले कर्मचारियों ने अब रक्त किया दान
  • झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस के किरीबुरू खदान के कर्मचारियों ने रक्तदान किया।

सूचनाजी न्यूज, किरीबुरू। World Blood Donor Day 2023: विश्व रक्त दाता दिवस देशभर में मनाया जा रहा है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के कर्मचारी भी रक्तदान करने के मामले में पीछे नहीं रहे। झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस के किरीबुरू खदान के कर्मचारियों ने रक्तदान किया। सेल के लिए खदान में पसीना बहाने वाले कर्मचारियों ने अपना खून जरूरतमंदों के लिए दान में दे दिया है। रक्तदान करने वालों का हौसला बुलंद रहा।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: BSP कर्मी ने Electric Vehicle को लगाया चार्जिंग में, तेज धमाका, कार भी जली, बची जान

किरीबुरू जनरल हॉस्पिटल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कमलेश राय-सीजीएम किरीबुरू आयरन ओर माइंस ने रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया। डॉक्टर मुन्ना कुमार सह चीफ मेडिकल ऑफिसर के तत्वावधान में आयोजित हुआ रक्तदान शिविर में दर्जनों कर्मचारियों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया। मेडिकल ऑफिसर डॉ. मनोज कुमार एवं मेडिसिन स्पेशलिस्ट डॉक्टर पीआर. सिंह उपस्थित रहे।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Steel Plant के URM में Accident, कई टन वजनी रोलर ऊंचाई से गिरा जमीन पर, बाल-बाल बचे मजदूर

रक्तदान करने समाजसेवी संतोष कुमार पंडा के साथ-साथ सुनील पासवान, एमडी जफरूद्दीन हुसैन, राजू कुमार आदि कई रक्त सेवा सदस्यों ने स्वेच्छाकृत रक्तदान किया। कमलेश राय ने अस्पताल प्रबंधन की वर्ल्ड ब्लड डोनेशन डे के अवसर पर इतने अच्छे कार्यक्रम के आयोजन पर प्रशंसा किया। रक्तदाताओं को देश एवं समाज के प्रति अपने कर्तव्य का पालन करने हेतु आभार व्यक्त किया।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117