Bhilai Township की सड़क बनी रेगिस्तान, BSP कर्मी हो रहे जख्मी, बीएसपी वर्कर्स यूनियन से CGM ने कही ये बात

मुख्य महाप्रबंधक नगर सेवा विभाग ने तुरंत ही कदम उठाने का आश्वासन दिया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। बीएसपी वर्कर्स यूनियन का आरोप है कि टाउनशिप की सड़क मरम्मत के नाम पर रेत डालकर छोड़ दिया जाता है, जिस पर फिसल कर दो पहिया वाहन सवार लगातार चोटिल हो रहे हैं। इनमें से कुछ को तो गंभीर चोट लगने के के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लगातार हो रहे दुर्घटना को देखते हुए बीएसपी वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष उज्ज्वल दत्ता ने नगर सेवा विभाग के मुख्य महाप्रबंधक से सड़क पर बिखरे पड़े रेत और उन पर कर्मियों के फिसलने और चोटिल होने के बारे में चर्चा की। दत्ता ने इस्पात भवन के सामने बिखरे रेत की बात को भी सामने रखा तथा मरम्मत के नाम पर रेत के उपयोग पर ही सवालिया निशान लगाया है।

उन्होंने मांग किया कि रेत के उपयोग से लगातार हो रहे दुर्घटना को ध्यान में रखते हुए, इसके उपयोग पर तत्काल रोक लगाई जाना चाहिए। कहीं पर भी रोड मरम्मत होने पर रेत का उपयोग नहीं किया जाता है। परंतु विगत कुछ वर्षों से टाउनशिप में सड़कों के मरम्मत के नाम पर रोड पर रेत डालकर छोड़ दिया जाता है। कई कई दिनों तक रेत को वापस समेटा नहीं जाता है, जिसमें बाइक सवार लगातार गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

इस पर तत्काल रोक लगाई जाने की आवश्यकता है। इस पर मुख्य महाप्रबंधक नगर सेवा विभाग ने तुरंत ही कदम उठाने का आश्वासन दिया तथा आगे किए जाने वाले निविदा में सड़क के मरम्मत कार्य हेतु रेत के उपयोग को प्रतिबंधित करने का भरोसा दिया। जिस पर बीएसपी वर्कर्स यूनियन ने मुख्य महाप्रबंधक नगर सेवा विभाग के प्रति आभार व्यक्त किया।

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें