BSP बोरिया गेट पर ट्रेलर ने CISF जवान की पत्नी को कुचला, मौके पर मौत, हादसा नहीं हत्या है…! देखिए वीडियो

  • सूचनाजी.कॉम लगातार हादसे की आशंका जाहिर कर रहा था। बीएसपी, पुलिस प्रशासन और सीआइएसएफ का ध्यान आकृष्ट कराता रहा।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) के बोरिया गेट पर भारी वाहनों की बेतरतीब आवाजाही और चौराहे को जाम करने की हरकत ने आखिरकार जान ले ही लिया। सूचनाजी.कॉम लगातार हादसे की आशंका जाहिर कर रहा था। बीएसपी, पुलिस प्रशासन और सीआइएसएफ का ध्यान आकृष्ट कराया,लेकिन किसी के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही थी। सोमवार को सीआइएसएफ जवान की पत्नी को ही ट्रेलर ने कुचल दिया।

मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही सीआइएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी बंद कमरे से बाहर निकले और व्यवस्था सुधारने की बात करते दिखे। फिलहाल, शव को सुपेला शासकीय चिकित्सालय की मरच्यूरी में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि उतई में तैनात सीआइएसएफ जवान संजय भोषले चुनाव ड्यूटी में कोलकाता गए हुए हैं। इधर, इनकी पत्नी बेटे के साथ चाइना मार्केट सामान लेने पहुंचीं। रोजमर्रा का सामान लेने के बाद जैसे ही बाइक सड़क पर आई, उसी समय एक ट्रेलर ने टक्कर मार दिया। महिला बाइक से गिर गई और पहिए के नीचे सिर आ गया। मौके पर ही मौत हो गई और सामान सड़क पर बिखर गया।

घटनास्थल पर पहुंचे बीएसपी कर्मचारी और यूनियन नेताओं ने खुलकर कहा कि यह हादसा नहीं हत्या है। लगातार इसकी आशंका जाहिर की जा रही थी। लेकिन, सीआइएसएफ भी पल्ला झाड़ रहा था। आज सीआइएसएफ जवान पर ही आफत आ गई है। बोरिया गेट पर सीआइएसएफ जवान रोज तमाशा देखते रहे। अब कमांडेंट से लेकर वरिष्ठ अधिकारी तक पहुंच गए और व्यवस्था सुधारने पर बात होने लगी है।

इसलिए हर कोई बोल रहा, हादसा नहीं हत्या है…

मौके पर मौजूद बीएसपी के यूनियन नेताओं ने कहा कि व्यवस्था बनाने वालों ने बिगड़ी सड़क व्यवस्था पर ध्यान ही नहीं दिया। जबकि उनको बार-बार झकझोरा जा रहा था। समय पर वह जाग जाते तो शायद सीआइएसएफ जवान की पत्नी की जान नहीं जाती। इसलिए अब हर कोई बोल रहा है कि यह हादसा नहीं, हत्या है। लापरवाही बरतने वालों पर सीधी कार्रवाई होनी चाहिए, क्योंकि उनके मौन रहने की वजह से ट्रक वालों की दबंगई बढ़ती गई और आज महिला की जान ले ली गई।

https://youtu.be/PTaJEga0bbU

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें