Suchnaji

BSP और NIT Raipur के बीच MOU साइन, इंटर्नशिप, प्लेसमेंट और सेमिनार का बढ़ेगा दायरा

BSP और NIT Raipur के बीच MOU साइन, इंटर्नशिप, प्लेसमेंट और सेमिनार का बढ़ेगा दायरा
  • अखिल भारतीय शिक्षा समागम 2023 कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री (मानव संसाधन विकास) धर्मेंद्र प्रधान की उपस्थिति में एमओयू साइन हुआ।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। नई दिल्ली में आयोजित अखिल भारतीय शिक्षा समागम 2023 कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री (मानव संसाधन विकास) धर्मेंद्र प्रधान की उपस्थिति में भिलाई इस्पात संयंत्र (Bhilai Steel Plant) और राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) रायपुर के बीच एक समझौता ज्ञापन में हस्ताक्षर किए गए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: BSP श्रमिकों का करोड़ों का अंतिम भुगतान न कर HSCL खा रहा ब्याज, GST, TAX बना रोड़ा, PM मोदी तक जाएगी बात

इस समझौते के अनुसार भिलाई इस्पात संयंत्र(BSP) और एनआईटी रायपुर, आपसी सहयोग से अनुसंधान एवं विकास सुविधाओं को साझा करने में संयुक्त अनुसंधान परियोजनाओं को शुरू करने में छात्रों की इंटर्नशिप और प्लेसमेंट के लिए सहायता प्रदान करने में और आपसी हितों के आधार पर सेमिनार, सम्मेलन आयोजित करने जैसे आयोजन आदि करेंगे। भिलाई इस्पात संयंत्र की ओर से कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) पवन कुमार ने एमओयू में हस्ताक्षर किया।

ये खबर भी पढ़ें: ईपीएस 95 उच्च पेंशन के आसान सूत्र को BSP वर्कर्स यूनियन के सवालों से समझिए, उज्जवल दत्ता की मांग Bhilai में खुले EPFO दफ्तर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117