Suchnaji

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में फिर बवाल, धमकी पर FIR लिखवाने थाने पहुंचे सुनील चौरसिया

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में फिर बवाल, धमकी पर FIR लिखवाने थाने पहुंचे सुनील चौरसिया
  • तालपुरी बी ब्लॉक एसोसिएशन के फर्जीवाड़ा के खिलाफ कोतवाली थाने में 6 अगस्त को पेश की गई शिकायत को वापस लेने के लिए दबाव का आरोप।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी का विवाद अब व्यक्तिगत रूप लेता जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के बीच अब धमकी की शिकायत भी सामने आ गई है। सुनील चौरसिया का कहना है कि उनके द्वारा तालपुरी बी ब्लॉक एसोसिएशन के फर्जीवाड़ा के खिलाफ कोतवाली थाने में 6 अगस्त को पेश की गई शिकायत को वापस लेने के लिए धमकी मिली है, जिसकी लिखित सूचना गुरुवार को कोतवाली थाने में दी गई।

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के लोगों को उपभोक्ता फोरम से मिला न्याय, हाउसिंग बोर्ड को देना पड़ा 3.65 करोड़, खाते में आया पैसा, मना जश्न

AD DESCRIPTION

तालपुरी कॉलोनी बी ब्लॉक का एक प्रतिनिधि मंडल सुनील चौरसिया के नेतृत्व में कोतवाली थाना सेक्टर 6 जाकर कॉलोनी के अध्यक्ष यमलेश देवांगन के विरुद्ध शिकायत पत्र दिया गया है। पत्र के अनुसार यमलेश देवांगन द्वारा भूतपूर्व सचिव ए ब्लॉक मुकेश कुल्मी के माध्यम से सुनील चौरसिया को सूचना भिजवाया गया है कि उनके विरुद्ध शिकायत वापस ले लें, नहीं तो उठवा लेंगे। आपराधिक मामले में भी फंसा देंगे। इसके अलावा शिकायत पत्र में यह भी उल्लेख किया गया है कि यमलेश देवांगन द्वारा गवाहों को जिन्होंने दस्तावेज मुहैया कराया है, उन्हें भी फोन कर दबाव बनाने का प्रयास किया है।

ये खबर भी पढ़ें:  Bhilai Township में डेंगू का प्रकोप, सेक्टर 2 की 2 पार्षदों संग नागरिकों का टीए बिल्डिंग पर हंगामा

सुनील चौरसिया का कहना है कि इस घटना से कॉलोनी में बहुत रोष का वातावरण व्याप्त है। इनका कहना है कि वह एक सामाजिक कार्यकर्ता तथा कॉलोनी के भूतपूर्व फाउंडर अध्यक्ष हैं, जिन्होंने कॉलोनी के क्लब हाउस के बुकिंग से होने वाली आय में भ्रष्टाचार व गबन हेराफेरी का भंडाफोड़ किया है व थाना में शिकायत पत्र प्रस्तुत किया हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  Bhilai Steel Plant: रेल एंड स्ट्रक्चरल मिल के कर्मचारी-अधिकारी बने शिरोमणि, पत्नी को भी मिला सम्मान

प्रतिनिधि मंडल में डॉ लक्षप्रद, के दिवाकर, विजय नायडू, चिरंजीत चौधरी, एसए मालवीय, सीके कसेर, केकेएन सिंह, पीएस दुधे, एसके चक्रवर्ती, काशी राम देशमुख, एसएल वर्मा, अंतरयामी प्रधान के अलावा अन्य कई लोग उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें:  पेंशनरों को 4% महंगाई राहत: छत्तीसगढ़ सरकार के निर्णय पर अमल की कवायद शुरू

सुनील चौरसिया द्वारा लगाए गए आरोप पर यमलेश देवांगन ने Suchnaji.com को बताया कि अब लोग गलत बयानी शुरू कर चुके हैं। सामान्य बातचीत को भी गलत तरीके से पेश कर रहे हैं। कुल्मी जी से कालोनी की समस्याओं को लेकर मेरी बातचीत हुई थी। उन्होंने खुद कहा था कि कॉलोनी की बात आपस में बैठकर हल करनी चाहिए। मैं चौरसिया जी से बात करूंगा और सब लोग मिलकर कालोनी की बेहतरी के लिए काम करेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:  पेइंग गेस्ट रूम और हॉस्टल में रहने वाले छात्रों से 12% GST न ले केंद्र सरकार, CM भूपेश बघेल ने निर्मला सीतारमण को लिखी चिट्‌ठी

सब कुछ सकारात्मक दिशा में था। अब सुनील चौरसिया धमकी का ऐंगल देकर पुलिस तक पहुंच चुके हैं। इस तरह के रवैये से कॉलोनीवासी त्रस्त हो चुके हैं। वहीं, इस बाबत एम कुल्मी से पक्ष जानने के लिए संपर्क किया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हो सका। जैसे ही पक्ष आएगा, खबर अपडेट की जाएगी।