Bhilai Steel Plant का कर्मचारी हादसे में जख्मी, टूटी पैर की हड्डी…!

  • मेन मेडिकल पोस्ट में प्राथमिक उपचार के बाद सेक्टर 9 अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पैर का एक्सरे किया गया है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल () के भिलाई स्टील प्लांट () का कर्मचारी हादसे में जख्मी हो गया। ड्यटी पहुंचे कर्मचारी की बाइक फिसल गई। अनियंत्रित होने की वजह से बाइक उनके पैर पर ही गिर गई। बारिश की वजह से किचड़ अधिक था। बाइक को टर्न करते ही वह अनियंत्रित होकर गिर गई। मेन मेडिकल पोस्ट में प्राथमिक उपचार के बाद सेक्टर 9 हॉस्पिटल रेफर किया गया, जहां उपचार चल रहा है।

ये खबर भी पढ़ें: BSP के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट ने 43 मकानों को कराया खाली, सेक्टर 6 में कब्जेदारों की शामत

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के मूल निवासी व रुआबांधा सेक्टर में रहने वाले शमीम अख्तर के पैर में गंभीर चोट लगी है। रेल मिल के ब्लूम यार्ड में पदस्थ हैं। और बीबीएम डिस्मेंटल के लिए बीबीएम में डेपुटेशन पर पदस्थ हैं।

ये खबर भी पढ़ें DPS की अवैध बाउंड्री, कलेक्टर साहिबा तोड़वा दीजिए, नहीं होगा ट्रैफिक जाम

ड्यूटी पहुंच कर बीबीएम वेलफेयर बिल्डिंग नंबर 5 के पीछे बाइक स्टैंड में ले जाते समय बाइक फिसल गई और गाड़ी बायें पैर पर ही गिर गई। वहां पहुंचे कर्मचारियों की नजर पड़ी। तत्काल एम्बुलेंस को फोन किया गया।

ये खबर भी पढ़ें Durg Breaking: SP, CSP, DSP, SDOP और जवानों के शहीद होने के बाद Family को ऐसे Help करेगा Police Department, देखिए वीडियो

मेन मेडिकल पोस्ट में प्राथमिक उपचार के बाद सेक्टर 9 अस्पताल रेफर कर दिया गया है। यहां पैर का एक्सरे किया गया है। जख्मी कर्मचारी के साथ मौजूद बीएसपी कर्मचारी ने बताया कि पैर की हड्डी टूट गई है। एक्सरे रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें केंद्रीय श्रम मंत्रालय से ESI और EPF पर बड़ी खबर, BMS ने मांगा 5000 रुपए न्यूनतम पेंशन

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें