Suchnaji

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश की मानवता की मिसाल, एम्बुलेंस के लिए छोड़ दी कुर्सी

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश की मानवता की मिसाल, एम्बुलेंस के लिए छोड़ दी कुर्सी
  • मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम रोककर पहले एंबुलेंस को ट्रेफिक से निकलवाया फिर वापस मंच पर बैठे।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) अक्सर अपने प्रोटोकाल (Protocol) से इतर लोगों से मिलने के लिए रूक जाते हैं और बच्चों के प्रति उनके स्नेह से सभी वाकिफ हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel)  का मानवीयता से भरा एक और चेहरा देखने को मिला।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

Assembly Election-2023: बदल गए पाटन, भिलाईनगर, दुर्ग शहर, ग्रामीण, अहिवारा और वैशालीनगर के मतदान केन्द्रों के भवन और नाम

दरअसल तात्यापारा के नवीन मार्केट (Naveen Market) में लोक निर्माण विभाग (Public Works Department ) के भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री ने मंच से देखा कि एक एंबुलेंस वाहनों के जाम में फंस गयी है और उसे निकलने  का रास्ता नहीं मिल रहा है। जैसे ही मुख्यमंत्री की नजर एंबुलेंस पर पड़ी, उन्होंने अपने प्रोटोकाल के विपरीत जाकर तुरंत ही कार्यक्रम को रोकने का इशारा किया और खुद ही अपनी कुर्सी छोड़कर एंबुलेंस को रास्ता देने की अपील करने लगे।

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की सदस्यता 25000 पार, अमर पारवानी बने चेम्बर रत्न

मुख्यमंत्री के खड़े होने के बाद तुरंत ही वाहनों ने एंबुलेंस को रास्ता दिया। इसके बाद मुख्यमंत्री वापस अपनी कुर्सी पर बैठे और कार्यक्रम शुरू हुआ। मुख्यमंत्री के इस मानवीय पहल से वहां उपस्थित हर किसी ने उनकी जमकर तारीफ की और मुख्यमंत्री के सहृदयता की खूब सराहना भी की।

Railway News: बिलासपुर-पटना, कुर्ला, शालीमार, टाटानगर, इतवारी एक्सप्रेस 20 अक्टूबर तक कैंसिल, इन ट्रेनों का बदला रूट

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117