Bhilai News : कांग्रेसियों ने खोली ‘नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान’

सूचनाजी न्यूज, दुर्ग।  भिलाई नगर के विधायक (MLA) देवेन्द्र यादव (MLA Devendra Yadav) की गिरफ्तार का कांग्रेसियों द्वारा विरोध किया जा रहा है। शुक्रवार को कांग्रेसियों ने कहा कि असंवैधानिक ढंग से MLA की गिरफ्तारी और फिर षडयंत्रपूर्वक जेल भेजने के खिलाफ कांग्रेसियों ने नई तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने सुपेला के घड़ी चौक पर मोहब्बत की दुकान खोली।

ये खबर भी पढ़ें: एसएमएस-2 के कर्मियों ने किया बेहतर काम, मिला कर्म एवं पाली शिरोमणी सम्मान

यहां सभी को मीठी शरबत पिलाई गई। साथ ही कहा गया कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में कड़वाहट घोली जा रही है। इस कड़वाहट को कम करने हमने हल्की मिठास घोली है। इस विरोध प्रदर्शन में मुख्य तौर पर आमिर सिद्दीकी, अमन साव, उबारन टंडन, सोनू यादव, दीप मोहन, लकी हंस, सतीश राव, इंद्रजीत सिंह, सुधांशु साहू, इंद्रपाल सिंह छतरी, अमृत सिंह व अन्य शामिल रहे।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी के बीआरएम ने फिर बनाया कीर्तिमान

युवा कांग्रेस के सचिव आमिर सिद्दीकी ने कहा कि प्रदेश यूथ कांग्रेस के आह्वान पर विधायक देवेन्द्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में जिला स्तर पर भाजपा सरकार के खिलाफ क्रमबद्ध तरीके से प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में जिला युवा कांग्रेस टीम ने घड़ी चौक पर ‘मोहब्बत की दुकान लगाकर’ विरोध जताया गया। विधायक और युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों समेत सतनामी समाज के लोगों की रिहाई के संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी के 9 अधिकारी, 70 कर्मचारी सेवानिवृत्ति

उन्होंने कहा कि बलौदाबाजार प्रकरण में BJP सरकार ने सतनामी समाज के मासूम और निर्दोष युवाओं को गिरफ्तार कर उनके साथ अन्याय कर रही हैं।

ये खबर भी पढ़ें: Good News : दुर्ग में स्टेट लेवल पर रेडक्रॉस मीट, इंडियन सोसाइटी के लिए बनेगी सब-कमेटी, जानें बहुत कुछ

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें