Suchnaji

चंदा वसूली पर पलटवार, नोटिस पाने वाले BMS के पांचों नेताजी भड़के, खोला राज

चंदा वसूली पर पलटवार, नोटिस पाने वाले BMS के पांचों नेताजी भड़के, खोला राज

– भिलाई स्टील प्लांट की मान्यता प्राप्त यूनियन का विवाद।
– महामंत्री द्वारा लगाए गए आरोप पर रविशंकर सिंह,हरीशंकर चतुर्वेदी, आई पी मिश्र, शारदा गुप्ता, विनोद उपाध्याय ने संयुक्त बयान दिया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

सूचनाजी न्यूज़, भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट की मान्यता प्राप्त यूनियन बीएमएस का विवाद गहरा गया है। महामंत्री द्वारा लगाए गए आरोप निराधार एवं बेबुनियाद बताए जा रहे हैं।
रविशंकर सिंह ,हरीशंकर चतुर्वेदी, आई पी मिश्र, शारदा गुप्ता ,विनोद उपाध्याय ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि भिलाई इस्पात मजदूर संघ के महामंत्री चन्ना केशवलू द्वारा यूनियन के पदाधिकारी पर लगाए गए वसूली के सारे आरोप बेबुनियाद एवं तथ्यहीन है।

महामंत्री द्वारा अपने से उच्च पदाधिकारी को पत्र जारी करना भी नियम विरूद्द है। महामंत्री का यह कृत्य भारतीय मजदूर संघ के राष्ट्रीय कार्यक्रम को प्रभावित करने का प्रयास है। इसके पूर्व भी कार्यक्रम में अवरोध करने के उद्देश्य से 15 जून को भिलाई में यूनियन के अभ्यास वर्ग का कार्यक्रम रखा गया था जो कि संपन्न नहीं हो सका। जैसा कि समाचार के माध्यम से सभी को जानकारी है की भिलाई में भारतीय मजदूर संघ का असंगठित क्षेत्र का राष्ट्रीय अभ्यास वर्ग का आयोजन भिलाई में 28 तारीख से 30 तारीख तक रखा गया है, जिसमें पूरे राज्यों से पदाधिकारी शामिल होंगे। जिसकी मेजबानी भारतीय राष्ट्रीय इस्पात मजदूर महासंघ कर रहा है एवं आयोजन की जिम्मेदारी भिलाई में यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष रवि शंकर सिंह एवं हरि शंकर चतुर्वेदी को दी गई है।

आयोजन को सफल बनाने हेतु यूनियन के पदाधिकारी भी सहयोग कर रहे हैं। महामंत्री चन्ना केशवलू द्वारा भारतीय मजदूर संघ की छवि को धूमिल करने का जो कृत्य किया गया है इसके लिए विधी सम्मत कार्यवाही की जायेगी। भारतीय मजदूर संघ एक अनुशासित संगठन है और उनके इस कृत्य की जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष राष्ट्रीय महामंत्री राष्ट्रीय संगठन मंत्री,राष्ट्रीय उद्योग प्रभारी, भारतीय इस्पात मजदूर महासंघ के महामंत्री,भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश महामंत्री को भेजी गई है।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117