Suchnaji

Big News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बन गईं बैडमिंटन Player, ओलंपिक खिलाड़ी साइना नेहवाल को दी मात, लगाए कई शॉट्स

Big News: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बन गईं बैडमिंटन Player, ओलंपिक खिलाड़ी साइना नेहवाल को दी मात, लगाए कई शॉट्स

साइना नेहवाल ‘उनकी कहानी-मेरी कहानी’ व्याख्यान माला के अंतर्गत राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक भवन में लेक्चर देने और लोगों से इंटरेक्ट होने के लिए पहुंची थी।

सूचनाजी न्यूज, नई दिल्ली। भारत की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) बैडमिंटन प्लेयर बन गईं है। उन्होंने दिल्ली स्थिति राष्ट्रपति भवन के बैडमिंटन कोर्ट में रैकेट से कई शॉट्स लगाए। राष्ट्रपति मुर्मू ने ओलंपिक प्लेयर और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल को कई बार पछाड़ते हुए दिखीं। राष्ट्रपति की खेल प्रतिभा को देखकर वहां मौजूद लोग दंग रह गए।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: ट्रेनी IAS का VIP नंबर की Car, स्टाफ, केबिन और गनर की डिमांड पर बवाल, सरकार ने किया Transfer

राष्ट्रपति भवन द्वारा सोशल मीडिया साइट X (पहले ट्विटर) पर इसका बुधवार देर रात को वीडियो भी शेयर किया गया है। इसे साइना नेहवाल ने भी री-ट्वीट किया है। राष्ट्रपति सचिवालय द्वारा X पर पोस्ट करके लिखा गया है कि ‘राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का खेलों के प्रति स्वाभाविक प्रेम तब देखने को मिला जब उन्होंने राष्ट्रपति भवन के बैडमिंटन कोर्ट में स्टार प्लेयर साइना नेहवाल के साथ बैडमिंटन खेला’…।

जबकि साइना ने अलग से X पर फोटोज पोस्ट किया है। साइन नेहवाल ने पोस्ट कर लिखा कि ‘भारत की राष्ट्रपति के साथ खेलना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है… यह मेरे जीवन का काफी यादगार दिन है।

ये खबर भी पढ़ें निजीकरण से बचाने का एकमात्र रास्ता SAIL में FSNL का विलय, SEFI ने झोंकी ताकत

मेरे साथ बैडमिंटन खेलने के लिए राष्ट्रपति जी का बहुत-बहुत धन्यवाद…’ लिखकर साइना ने X पर चार फोटो भी शेयर किया है। जबकि सोशल मीडिया यूजर इससे देखकर राष्ट्रपति की जमकर प्रशंसा कर रहे है। कुछ लोग इसे राष्ट्र की मुखिया के द्वारा खेल को बढ़ावा दिए जाने वाला कदम बता रहे है। जबकि कुछ लोग इसे प्रेरणादायक भी बता रहे है।

असल में ओलंपिक प्लेयर और पद्म सम्मान से लेकर कई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर भारत का बैडमिंटन कोर्ट में प्रतिनिधित्व कर चुकी साइना नेहवाल ‘उनकी कहानी-मेरी कहानी’ व्याख्यान माला के अंतर्गत राष्ट्रपति भवन के सांस्कृतिक भवन में लेक्चर देने और लोगों से इंटरेक्ट होने के लिए पहुंची थी।

ये खबर भी पढ़ें राउरकेला स्टील प्लांट में Management Trainees का इंडक्शन, SAIL के प्लांट में शुरू होगा कॅरियर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117