Suchnaji

वियाग्रा, सफेद मूसली चूरन, Unnatural Sex, ऑर्गन मेल वाइब्रेटर, दहेज के लिए मारपीट और FIR, पढ़िए Bhilai की बेटी का दर्द

वियाग्रा, सफेद मूसली चूरन, Unnatural Sex, ऑर्गन मेल वाइब्रेटर, दहेज के लिए मारपीट और FIR, पढ़िए Bhilai की बेटी का दर्द
  • शादी में माता-पिता ने अपनी हैसियत अनुसार सोने-चादी के जेवर, सभी घरेलू सामान उपहार स्वरूप दिये थे।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। दुर्ग पुलिस के पास एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है। भिलाई की महिला ने आप बीती सुनाई। पति पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं, जिसको पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे। सेक्स-दहेज और घर की बर्बादी की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वियाग्रा, सफेद मूसली चूरन, Unnatural Sex, आग्रन मेल वाईब्रेटर, दहेज के साथ कई गंभीर आरोप लड़की की तरफ से लगाए गए हैं।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें: बीएसपी का जवाब: भिलाई टाउनशिप में नहीं आ रहा दूषित जल, पीने के लिए सुरक्षित है पानी

महिला की पहचान उजागर नहीं की जा रही है। सेक्टर एरिया की रहन वाली महिला अब माता-पिता के पास रह रही है। 9 दिसंबर 2023 को भोपाल (मध्यप्रदेश) के मूल निवासी एक युवक के साथ शादी हुई थी। शादी के वे बैंग्लुरु में रहने चले गए थे।

शादी में माता-पिता ने अपनी हैसियत अनुसार सोने-चादी के जेवर, सभी घरेलू सामान उपहार स्वरूप दिये थे। महिला का आरोप है कि उस पर दहेज का दबाव डाला जाने लगा। प्रताड़ित किया गया। इससे क्षुब्ध होकर वह भिलाई लौट आई है।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Township: जर्जर जानलेवा पानी टंकियों के आसपास से खदेड़े गए कब्जेदार, जो मकान किया कब्जामुक्त, वहीं बस गए अतिक्रमणकारी

पुलिस को दी तहरीर में महिला ने कई राज खोल दिए। सबकुछ हार चुकी महिला ने बताया मुझे शादी के बाद वैवाहिक संबंध के दौरान जानकारी हुई कि आरोपित पति में पुरुषत्व की कमी है। वह वियाग्रा, सफेद मूसली चूरन का सेवन कर एवं अपने सेक्स आर्गन में मेल वाइब्रेटर का उपयोग कर शारीरिक संबंध बनाता था, क्योंकि प्राकृतिक रूप से वह सेक्सुअल इंटरकोर्स करने में पूर्ण रूप से सक्षम नहीं था।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Steel Plant में अब खटारा नहीं, दिखेगी चमचमाती गाड़ियां, पढ़िए डिटेल

इन हरकतों का विरोध करने पर वह घर से निकाल देने की धमकी देता था और दूसरे को बताने से मना कर दिया था, जिस कारण से काफी डरी सहमी रहती थी। दवाओं का सेवन कर पति ने इच्छा के विरूद्ध भी अप्राकृतिक मैथुन भी किया करता था। जब भी इसका विरोध करती थी तो वह मारपीट करता था।

ये खबर भी पढ़ें: SAIL दुर्गापुर स्टील प्लांट: 1 सितंबर से चेहरे की पहचान से लगेगी बायोमेट्रिक अटेंडेंस, RFID अनिवार्य

साथ ही महिला के पास जब भी कुछ पैसा रहता था तो वह उससे छिन लेता था। कहता था कि मुझे पैसा दो, मुझे दवाइयां लानी है। मुझे घर चलाना है व शराब भी लाना है। मजबूरीवश उसके मन के मुताबिक चलना पड़ता था।

पति व सास के खिलाफ दहेज मांगने एवं अप्राकृतिक कृत्य एवं अनैतिक कार्य के लिए पैसे की मांग किए जाने से उनके विरूद्ध आपराधिक कार्यवाही के लिए एफआइआर दर्ज कराया है।

ये खबर भी पढ़ें: Bhilai Township में सिविल, PHE का 18 करोड़ का काम, SAIL BSP दे रहा स्थानीय ठेकेदारों को मौका

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117