Bokaro General Hospital में खुलेगी अमृत फॉर्मेसी, एमओयू साइन, एमआरपी से 30% कम दाम पर मिलेगी दवाइयां

  • बी.जी.एच. के अलावा अन्य चिकित्सकों के वैध प्रेस्क्रिप्शन पर भी अमृत फार्मेसी से दवा खरीदी जा सकती है। यह फार्मेसी मरीज़ों की सुविधा के लिए चौबीस घंटे खुली रहेगी।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। बोकारो स्टील प्लांट के कर्मचारियों, अधिकारियों और उनके परिवार के लिए अच्छी खबर है। बोकारो जनरल अस्पताल (बीजीएच) में जल्द ही अमृत फार्मेसी की सुविधा शुरू की जाएगी। इसे मूर्त रूप देने के लिए बुधवार को बीजीएच और मेसर्स एचएलएल लाइफ केयर लिमिटेड के बीच एक एमओयू पर हस्ताक्षर किया गया।

एम.ओ.यू. पर बी.जी.एच. की ओर से चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. बीबी करुणामय ने तथा मेसर्स एच.एल.एल. लाइफ केयर लिमिटेड की ओर से वरीय प्रबन्धक संजय कुमार गुप्ता ने हस्ताक्षर किए। इस अवसर पर बी.एस.एल. के अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) राजन प्रसाद, सीजीएम इंचार्ज (नगर प्रशासन) बी. एस. पोपली, एसीएमओ डॉ (श्रीमती) वर्षा घनेकर एवं डॉ एनके. शर्मा तथा अन्य वरीय अधिकारी उपस्थित थे।

बी.जी.एच. में अमृत फार्मेसी अस्थि रोग विभाग के ओ.पी.डी. ब्लॉक में खोली जा रही है। अमृत फार्मेसी दरअसल भारत सरकार की प्रतिष्ठान मेसर्स एच.एल.एल. लाइफ केयर लिमिटेड की इकाई है. अमृत फार्मेसी से बी.जी.एच. के चिकित्सक के प्रेस्क्रिप्शन पर दवा, सर्जिकल कन्स्यूमेबल्स एवं इंप्लांट्स खरीदा जा सकता है, जो एमआरपी से औसतन 30% कम दाम में उपलब्ध होगा। बी.जी.एच. के अलावा अन्य चिकित्सकों के वैध प्रेस्क्रिप्शन पर भी अमृत फार्मेसी से दवा खरीदी जा सकती है। यह फार्मेसी मरीज़ों की सुविधा के लिए चौबीस घंटे खुली रहेगी।

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें