Steel Plant के फर्नेस में धमाका, 2 मजदूर झुलसे, एक की मौत

  • 30 वर्षी देवेंद्र साहू करीब 45 प्रतिशत झुलस गया है। उसका इलाज जारी है।

अज़मत अली, भिलाई। दुर्ग जिले के औद्योगिक क्षेत्र रसमड़ा के रायपुर स्टील एंड पॉवर प्राइवेट लिमिटेड में बीती रात भीषण हादसा हो गया है। फर्नेस में धमाका हो गया है। इसकी चपेट में 2 मजदूर आ गए। गंभीर रूप से जख्मी दो मजदूरों को सेक्टर-9 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां एक ने आइसीयू में दम तोड़ दिया है, जबकि दूसरे जख्मी का इलाज किया जा रहा है।

दुर्ग पुलिस के मुताबिक फर्नेस में धमाका होने से हादसा हुआ है। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया, जहां एक मजदूर की मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नियम के तहत जो उचित कार्रवाई होगी, वह की जाएगी। पोस्टमार्स्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा।

ये खबर पढ़ें: CISF के IG संजय प्रकाश पर भतीजी को बंधक बनाने का आरोप, पुलिस ने कराया रेस्क्यू, पटना से पहुंची महिलाओं की टीम, आइजी ने ये कहा…

38 वर्षीय खामलाल साहू 50 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गया था, जिसकी मौत हो गई है। अस्पताल लाते ही उसे आइसीयू में भर्ती किया गया था, लेकिन जान नहीं बच सकी। हॉट मेटल की चपेट में आने से अंदरुनी जख्म गहरा हो गया था, जिसके चलते सांस लेने में तकलीफ थी। बेहोशी की हालत में ही वह था। कुछ समय ही इलाज हुआ होगा, तभी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह गनियारी का रहने वाला था।

ये खबर भी पढ़ें: Exclusive News: EPS-95 पेंशन के लिए नहीं है कोई नया फॉर्मूला, Pensionable Salary और ब्याज पर आई ये बड़ी खबर

वहीं, 30 वर्षी देवेंद्र साहू करीब 45 प्रतिशत झुलस गया है। उसका इलाज जारी है। बता दें कि रात करीब साढ़े 12 बजे हादसा हुआ था, जिसके बाद घायलों को सेक्टर-9 लाया गया। इस पूरे मामले पर कंपनी की तरफ से चुप्पी साधी जा रही है। छोटी घटना बताई जा रही है।

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें