Suchnaji

टाउनशिप में कब्जों के खिलाफ सेक्टर 9 चौक पर 13 अप्रैल को प्रदर्शन करेंगे अधिकारी-कर्मचारी और भिलाईवासी

टाउनशिप में कब्जों के खिलाफ सेक्टर 9 चौक पर 13 अप्रैल को प्रदर्शन करेंगे अधिकारी-कर्मचारी और भिलाईवासी
  • भिलाई टाउनशिप की सड़कों पर कब्जेदारों के खिलाफ लगाए गए पोस्टर।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भिलाई टाउनशिप में कब्जे की सियासत के खिलाफ बड़ा मोर्चा खोल दिया गया है। टाउनशिप की सड़कों पर पोस्टर वार छेड़ दिया गया है। अब बीएसपी आफिसर्स एसोसिशन, सभी ट्रेड यूनियन, सेक्टर-9 हॉस्पिटल के डाक्टर, नर्सिंग स्टाफ, सामाजिक संगठनों के सदस्य विरोध प्रदर्शन के लिए सड़क पर उतरने जा रहे हैं। संयुक्त मोर्चा द्वारा 13 अप्रैल की शाम 5.30 बजे से 6.30 बजे तक सेक्टर-9 अस्पताल चौक में सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

AD DESCRIPTION

ये खबर भी पढ़ें:  SAIL के नए चेयरमैन बने बोकारो स्टील प्लांट के DIC अमरेंदु प्रकाश, सोमा मंडल की लेंगे जगह

AD DESCRIPTION AD DESCRIPTION

संयुक्त मोर्चा का कहना है कि भिलाई में दिनो-दिन बढ़ रही कब्जे की प्रवृत्ति और टाउनशिप क्षेत्र में समय-समय पर अनेक प्रकार से व्यवस्थाओं के उल्लंघन तथा दबावपूर्ण माहौल बनाने की कोशिशों का विरोध में बीएसपी आफिसर्स एसोसिएशन एवं ट्रेड यूनियनों, सभी श्रमिक संगठनों द्वारा बुधवार को प्रदर्शन स्थल का जायजा एवं 13 को प्रस्तावित प्रोटेस्ट की समीक्षा की।

अधिकारियों एवं ट्रेड यूनियनों ने अपने-अपने संगठन से मीटिंग ली एवं अपने अधिकारियों एवं कार्मिकों से एवं भिलाई बिरादरी से अपील की है कि भिलाई में दिनो-दिन बढ़ रही अवैध कब्जों की प्रवृत्ति तथा टाउनशिप क्षेत्र में समय-समय पर अनेक प्रकार से व्यवस्थाओं के उल्लंघन तथा दबावपूर्ण माहौल बनाने की कोशिशों के विरोध में सड़क पर उतरें।

अधिक से अधिक संख्या में अपनी उपस्थित दर्ज करें, जिससे भिलाई टाउनशिप में हो रहे अवैध कब्जों, अवैध निर्माणों तथा कपितय तत्वों द्वारा भिलाई में क्वाटरों को अवैध रूप से किराये पर चलाने जैसी अनेक ज्वलंत मुद्दों को हल करने में मदद मिल सके तथा भिलाई में उत्पन्न अराजकता को समाप्त किया जा सके।