Financial year 2023-24: सेल आरएसपी ने उत्पादन में जड़े कीर्तिमान, DIC-ED मिठाई लेकर पहुंचे 10 विभागों में

  • निदेशक प्रभारी और कार्यपालक निदेशक 10 विभागों में गए, जहां उन्होंने विभागीय कर्मीसमूह के साथ-साथ संबंधित विभागों के कर्मचारियों से मुलाकात की।

सूचनाजी न्यूज, राउरकेला। राउरकेला स्टील प्लांट (Rourkela Steel Plant) ने वित्त वर्ष 2023-24 में अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। इससे प्रबंधन गदगद है। निदेशक प्रभारी, आरएसपी सह अतिरिक्त प्रभार बोकारो स्टील प्लांट अतनु भौमिक खुद मिठाई लेकर कर्मचारियों के बीच पहुंचे।
निदेशक प्रभारी और कार्यपालक निदेशक 10 विभागों में गए, जहां उन्होंने विभागीय कर्मीसमूह के साथ-साथ संबंधित विभागों के कर्मचारियों से मुलाकात की।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ प्रदेश इंटक की कार्यकारिणी बैठक: भिलाई स्टील प्लांट के कर्मियों की बड़ी तैयारी

इस्पात संयंत्र के विभिन्न विभागों का दौरा किया और वित्तीय वर्ष 2023-24 में शानदार प्रदर्शन के लिए टीम को बधाई दी। गौरतलब है कि, इस्पात संयंत्र ने पिछले वित्तीय वर्ष में अपना अब तक का सर्वश्रेष्ठ हॉट मेटल, क्रूड स्टील और विक्रेय योग्य स्टील उत्पादन दर्ज किया है।

ये खबर भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ प्रदेश इंटक की कार्यकारिणी बैठक: भिलाई स्टील प्लांट के कर्मियों की बड़ी तैयारी

निदेशक प्रभारी के साथ कार्यपालक निदेशक (वर्क्स) एस आर सूर्यवंशी, कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन सह परियोजना के अतिरिक्त प्रभार) तरूण मिश्रा, कार्यपालक निदेशक (खान) आलोक वर्मा और कार्यपालक निदेशक (वित्त एवं लेखा) ए के बेहुरिया मौजूद थे। निदेशक प्रभारी ने विभिन्न विभागों में कर्मीसमूह से बातचीत के दौरान टीमों को गुलदस्ते और मिठाइयां भेंट कीं।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Biometric: बोकारो स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस में बायोमेट्रिक पर बवाल

और मेहनत करने की जरूरत

विभिन्न विभागों में आरएसपी कर्मीसमूह से बात करते हुए, भौमिक ने कहा, “आरएसपी ने वित्त वर्ष 2023-24 में विभिन्न क्षेत्रों में नए मानक स्थापित किए हैं। मौजूदा वर्ष में हमें उन क्षेत्रों में और अधिक मेहनत करने की जरूरत है, जहाँ हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दर्ज करने से चूक रहे हैं।”

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Biometric: बोकारो स्टील प्लांट के ब्लास्ट फर्नेस में बायोमेट्रिक पर बवाल

ईडी वर्क्स एसआर सूर्यवंशी ने कहा…

वित्त वर्ष 24-25 के लिए एबीपी लक्ष्यों को रेखांकित करते हुए ईडी वर्क्स एसआर सूर्यवंशी ने आरएसपी कर्मीसमूह को सकारात्मक इरादे के साथ लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने वित्त वर्ष 2023-24 में अब तक का सर्वश्रेष्ठ निष्पादन दर्ज करने में प्रत्येक विभाग के योगदान पर भी प्रकाश डाला।

ये खबर भी पढ़ें : Bhilai Steel Plant में सुरक्षा के प्रति जागरूकता बढ़ाने इंटक कराएगा सेफ्टी कप क्रिकेट मैच

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें