सेल जूनियर आफिसर परीक्षा: कर्मचारी से अधिकारी बनने कंप्यूटर आधारित परीक्षा 29 मई को

  • जेओ 2024 के लिए परीक्षा का शेड्यूल जारी किया गया है। सेल प्रबंधन की ओर से पत्र जारी। जूनियर आफिसर के पदों पर पदोन्नति के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। कर्मचारी से अधिकारी बनने का ख्वाब देखने वालों की परीक्षा की घड़ी आ गई है। सेल प्रबंधन (SAIL Management) ने परीक्षा की तारीख घोषित कर दिया है।

सेल के भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant), बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel Plant), राउरकेला स्टील प्लांट (Rourkela Steel Plant), इस्को बर्नपुर स्टील प्लांट, दुर्गापुर स्टील प्लांट, अलॉय स्टील प्लांट, सेलम, विश्वेश्वरैया स्टील प्लांट, सेल खदान और कारपोरेट आफिस आदि के कर्मचारियों को सीधा लाभ मिलेगा।

जेओ 2024 के लिए परीक्षा का शेड्यूल जारी किया गया है। सेल प्रबंधन की ओर से जारी पत्र के मुताबिक 1.04.2024 के आंतरिक परिपत्र का संदर्भ लेते हुए जूनियर आफिसर के पदों पर पदोन्नति के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है।

कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी) मोड के माध्यम से जेओ-2024 की परीक्षा 29.05.2024 को निर्धारित है। परीक्षा का स्थान आम तौर पर वही होगा जो आवेदन पत्र में लागू किया गया है। हालाँकि, कुछ स्थानों पर नोड्स की संख्या की कमी के कारण, कुछ उम्मीदवारों के लिए परीक्षा स्थानों को नजदीकी शहरों/स्थानों में बदला जा सकता है।

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें