Suchnaji

SAIL Bokaro Steel Plant की महिला जूनियर आफिसर और ठेकेदार में बीच सड़क पर हाथापाई, बच्चों के झगड़े ने मचाया बवाल, जल्द गिरफ्तारी

SAIL Bokaro Steel Plant की महिला जूनियर आफिसर और ठेकेदार में बीच सड़क पर हाथापाई, बच्चों के झगड़े ने मचाया बवाल, जल्द गिरफ्तारी
  • सिटी पुलिस के प्रभारी ने Suchnaji.com को बताया कि महिला अधिकारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मारपीट और अश्लील हरकत की धारा लिखी गई है। छापेमारी की जा रही है।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल के बोकारो स्टील प्लांट की महिला जूनियर आफिसर के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सेल कारपोरेट आफिस तक हड़कंप मचा हुआ है। बोकारो के अधिकारी व कर्मचारी गुस्से में हैं। आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। हर तरफ आक्रोश जाहिर किया जा रहा है।

डीपीएस में पढ़ने वाले दो पड़ोसी बच्चों के बीच कहासुनी और झगड़ा ऐसा बढ़ा कि परिवार के मुखिया तक शामिल हो गए। बीच सड़क बीएसएल की जूनियर आफिसर और ठेकेदार के बीच हाथापाई तक हो गई। मारपीट करने के आरोप में बोकारो के ठेकेदार के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर पुलिस तलाश कर रही है। आरोपित ठेकेदार फरार है। पीड़ित की तरफ से मारपीट और अश्लील हरकत का आरोप लगाया गया है। तहरीर में अपहरण की कोशिश की बात का जिक्र नहीं है।

AD DESCRIPTION

सिटी पुलिस के प्रभारी ने Suchnaji.com को बताया कि महिला अधिकारी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मारपीट और अश्लील हरकत की धारा लिखी गई है। छापेमारी की जा रही है। फिलहाल, आरोपित ठेकेदार फरार है। पुलिस के मुताबिक दोनों परिवार के बच्चे डीपीएस में पढ़ते हैं। स्कूल और कराते क्लास में ही झगड़ा हुआ था।

आरोप है कि शनिवार दिन में सेक्टर-3 बस स्टैंड पर महिला अधिकारी अपने बच्चे को लेने के लिए पहुंची थी, जहां ठेकेदार भी पहुंचा और महिला के साथ मारपीट की। बता दें कि दोनों परिवार सेक्टर 3 में ही पड़ोसी है। महिला अधिकारी का पति आइबी आफिसर हैं। पति की पोस्टिंग नागालैंड में है। वह भी बोकारो आए हुए हैं। दो बेटियों के साथ महिला अधिकारी सेक्टर-3 आवास में रहती हैं। बता दें कि इस वर्ष कर्मचारी से अधिकारी बनने वाले जूनियर आफिसर में पीड़ित महिला शामिल है।

वहीं, बीएसएल के आफिसर्स एसोसिएशन की तरफ से एक बयान जारी किया गया। पदाधिकारियों की तरफ से कहा गया है कि बीएसएल की महिला अधिकारी को धमकी, मारपीट और अपहरण की कोशिश ने शहरवासियों को झकझोर दिया है। शहर में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी खराब हो गयी है। शहर में चोर, अपराधी, अराजक तत्व खुलेआम घूम रहे हैं। अब हमें अपनी सुरक्षा खुद करनी होगी।

बोकारो ओए ने इस घटना के बारे में निदेशक प्रभारी को अवगत कराया। उन्होंने आश्वासन दिया कि सभी अपेक्षित मदद की जाएगी। सिटी पुलिस से मांग की गई है कि दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाए। इस मुद्दे पर पुलिस से चर्चा की गई है। वहीं, अध्यक्ष और महासचिव ने अधिकारी और उनके परिवार से भी मुलाकात की है।