Suchnaji

तालपुरी इंटरनेशनल कालोनी: धमकी और FIR की शिकायत से अब गवाह मुकरा, पढ़िए कौन-क्या बोला

तालपुरी इंटरनेशनल कालोनी: धमकी और FIR की शिकायत से अब गवाह मुकरा, पढ़िए कौन-क्या बोला
  • सुनील चौरसिया ने जिस गवाह के आधार पर धमकी देने की शिकायत भिलाईनगर थाने में की थी, अब वही मुकर चुका है।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के पदाधिकारियों के बीच चल रहा विवाद नया मोड़ ले चुका है। बी-ब्लॉक के पूर्व पदाधिकारी सुनील चौरसिया ने जिस गवाह के आधार पर धमकी देने की शिकायत भिलाईनगर थाने में की थी, अब वही मुकर चुका है। गवाह ने पुलिस को बयान दे दिया है कि उसका इस मामले से लेना-देना नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें:  CG में 5 साल बाद बढ़ी व्यावसायिक पाठ्यक्रमों की 5% फीस, जानिए किस कोर्स की कितनी फीस

AD DESCRIPTION

भिलाईनगर थाना के टीआई ने Suchnaji.com को बताया कि सुनील चौरसिया की तरफ से तरफ से लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। मामले की जांच की जा रही है। गवाह ने शिकायत नहीं की थी, लेकिन शिकायती पत्र पर साइन किया था। गवाह मुकेश कुल्मी ने अपने आपको इस मामले से अलग कर लिया है। पुलिस की जांच जारी है और जो भी होगा, न्याय संगत कार्रवाई की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी में फिर बवाल, धमकी पर FIR लिखवाने थाने पहुंचे सुनील चौरसिया

तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी बी-ब्लॉक के अध्यक्ष यमलेश देवांगन के खिलाफ सुनील चौरसिया ने पुलिस से शिकायत की थी। मुकेश कुल्मी को गवाह बनाया था। इस बाबत मुकेश कुल्मी का पक्ष जानने के लिए फोन किया जा रहा है, लेकिन वह रिसीव नहीं कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़ें:  Bokaro Steel Plant: बीएसएल में अधिशासी कर्मचारियों के ग्रेडिंग में पक्षपात, प्रमोशन में देरी

इधर-शिकायतकर्ता सुनील चौरसिया का कहना है कि मुकेश कुल्मी ने अपना बयान वापस ले लिया है, इसकी जानकारी मिल रही है। मैं भी उन्हें लगातार फोन कर रहा हूं, लेकिन वह रिसीव नहीं कर रहे हैं। सूचना मिली है कि वह बेटी का एडमिशन कराने के लिए दिल्ली गए हुए हैं। 10 तारीख को उनसे बात हुई थी। इसके बाद से बात नहीं हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:  BSP News: मर्चेन्ट एंड वायर रॉड मिल के 2 अधिकारी और 6 कर्मचारियों के सिर आया शिरोमणि का ताज

सुनील चौरसिया के मुताबिक कुल्मी द्वारा शिकायत लेने की बात सामने आ रही है। अब बदले माहौल में वकील से बात करूंगा। मेरा फोकस भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई है। पुलिस से शिकायत की है, अब पुलिस को तय करना है वह क्या फैसला लेती है।

ये खबर भी पढ़ें:  Breaking News: Bhilai Steel Plant में एक्सीडेंट, लोहे की पाइप छिटकी, मजदूर की हड्‌डी टूटी, प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती

बता दें कि सुनील चौरसिया द्वारा तालपुरी बी ब्लॉक एसोसिएशन के फर्जीवाड़ा के खिलाफ कोतवाली थाने में 06.08.23 को पेश की गई शिकायत को वापस लेने हेतु धमकी देने का आरोप लगाया था। इसको लेकर तालपुरी कॉलोनी बी ब्लॉक का एक प्रतिनिधि मंडल सुनील चौरसिया के नेतृत्व में कोतवाली थाना सेक्टर 6 जाकर कॉलोनी के अध्यक्ष यमलेश देवांगन के विरुद्ध शिकायत पत्र दिया था।

ये खबर भी पढ़ें:  तालपुरी इंटरनेशनल कॉलोनी के लोगों को उपभोक्ता फोरम से मिला न्याय, हाउसिंग बोर्ड को देना पड़ा 3.65 करोड़, खाते में आया पैसा, मना जश्न

वहीं, यमलेश देवांगन का कहना है कि कॉलोनी के लोग बखूबी जानते हैं कि एक पैसे इधर-उधर नहीं हुआ है। ईमानदारी से काम किया जा रहा है। चुनाव हार चुके लोग अब फिर से चुनावी मैदान में उतरने से पहले इस तरह का गलत बयान दे रहे हैं। पुलिस जांच में सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।