Big Breaking: Car ने Family को रौंदा, महिला और 4 महीने के बच्चे की मौत, देखिए झकझोर देने वाला Video

  • परिवार को तबाह कर फरार हुआ कार चालक।
  • पुलिस के डर से गाड़ी को साइड में छोड़कर भागा आरोपी कार का चालक।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। इस वक्त छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बड़ी खबर आ रही है। यहां बाइक सवार फैमिली को कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक में सवार महिला और बच्चे की मौत की जानकारी मिल रही है। जबकि घटना के बाद कार सवार मौके से फरार होने में सफल हो गया।

रायपुर जिले में स्थित धरसींवा क्षेत्र में यह एक्सीडेंट हुआ है। काफी स्पीड से आ रही कार ने मोटरसाइकिल सवार परिवार को रौंदकर फरार हो गया। एक्सीडेंट में बाइक सवार महिला और चार महीने के दुधमुंहे बच्चे ने दम तोड़ दिया। जबकि मोटरसाइकिल राइड कर रहा शख्स बुरी तरह से घायल हो गया है। घायल को ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है।

ये खबर भी पढ़ें Breaking News: भिलाई स्टील प्लांट की कैंटीन में गिरा कर्मचारीमचा हड़कंपपिछले दिनों रेस्ट रूम में मिल चुकी है लाश

जानकारी के अनुसार बाइक को रौंदने के बाद आरोपी कार चालक घटना स्थल से आगे भाग गया। एक्सीडेंट की जानकारी मिलते ही रायपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच-पड़ताल में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि यह हादसा रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे-30 (NH-30) पर हुआ है। बाइक सवार गरियाबंद जिले के फिंगेश्वर के रहने वाले थे। मोटरसाइकिल सवार बेमेतरा की ओर जा रहे थे।

ये खबर भी पढ़ें बधाई होईपीएस 95 हायर पेंशन यहां चालू18 लाख मिला एरियर

मोटरसाइकिल जैसे ही तरपोंगी के पास पहुंची, वैसे ही वहां एक काफी स्पीड से आ रही हुंडई क्रेटा कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मारते हुए रौंद दिया, जिससे मोटरसाइकिल सवार महिला और उसके चार माह के बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

साथ ही मोटरसाइकिल चला रहा व्यक्ति घायल हो गया है। बाइक को रौंदने के बाद कार चालक आरोपी कार लेकर भाग गया। लेकिन थोड़ी ही दूर जाने के बाद वह कार को रोड किनारे ही छोड़कर फरार हो गया है। इस हादसे के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। आरोपी कार चालक की खोजबीन की जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें BIG BREAKING: Highway पर बड़ा Accident, ट्रेलर-बस की भीषण टक्करअब तक 18 की मौत30 से ज्यादा जख्मी

https://youtube.com/shorts/DrFWSN7rFWw?feature=share

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें