Suchnaji

BIG BREAKING: Highway पर बड़ा Accident, ट्रेलर-बस की भीषण टक्कर, अब तक 18 की मौत, 30 से ज्यादा जख्मी

BIG BREAKING: Highway पर बड़ा Accident, ट्रेलर-बस की भीषण टक्कर, अब तक 18 की मौत, 30 से ज्यादा जख्मी

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। इस वक्त बहुत बड़ी खबर आ रही हैं। हाइवे में बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में अब तक की स्थिति में 18 यात्रियों की मौत हो चुकी है, जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। गम्भीर रूप से जख्मी लोगों की संख्या अधिक है।

उत्तरप्रदेश (UP) के उन्नाव जिले में यह भीषण में हादसा हुआ। इसमें ट्रेलर और डबल डेकर बस को जोरदार टक्कर हो गई। इसमें अब तक बस में सवार 18 लोगों को मौत हो चुकी है। जबकि 30 से अधिक लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए हैं।

AD DESCRIPTION

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह भीषण हादसा हो गया। इस भीषण हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि बस बिहार राज्य के सीतामढ़ी से दिल्ली की ओर जा रही थी। यह पूरी घटना उन्नाव जिले के अंतर्गत आने वाले बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गाढ़ा ग्रामीण क्षेत्र के अंतर्गत हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें : सरकारी नौकरी: काशी हिन्दू विश्ववविद्यालय में Job, 2 लाख से ज्यादा मिलेगी Salary, BHU में ऐसे करें Apply

मिल रही जानकारियों के अनुसार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दूध के बड़े टैंकर को में तेज रफ्तार बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी है। इस दुर्घटना में अब तक 18 बस यात्रियों के मौत की पुष्टि हो चुकी है। मरने वालों में 14 जेंट्स है। तीन महिलाएं हैं। जबकि एक बच्चा भी शामिल है। वहीं, 30 से अधिक लोगों के जख्मी होने की सूचना मिल रही जानकारियों।

ये खबर भी पढ़ें : 7500 EPS 95 Pension: मेडिकलरेलवेबसहवाई यात्रा पर पेंशनभोगियों को चाहिए 50% छूट

पुलिस ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

मौतों का तांडव देखकर आसपास के गांव वाले सहम गए। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही उन्नाव पुलिस के शीर्ष अफसर घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। बांगरमऊ CO अरविंद चौरसिया के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा राहत बचाव कार्य किया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें : Exclusive News: पेंशनर्स का दावा-RTI से खुला राज हर दिन करीब 200 पेंशनभोगी की मौत, EPFO-सरकार पर गुस्सा

घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जा रहा है। पुलिस द्वारा घटना के संबंधित जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर भी सर्कुलेट किया जा रहा है। बस में सवार यात्रियों की की जानकारी के लिए परिजन 0515-2970767, 9651432703, 9454417447, 8887713617 और 8081211289 इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।