Suchnaji

वोटरों से पांडेयजी बोलते रहे-हमें Bhilai में खिलाना है विकास का कमल

वोटरों से पांडेयजी बोलते रहे-हमें Bhilai में खिलाना है विकास का कमल
  • प्रेम प्रकाश पाण्डेय ने प्रातः सेक्टर 4 एवं खुर्सीपार वार्ड 39 में जनसंपर्क किया।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। भाजपा प्रत्याशी प्रेमप्रकाश पाण्डेय (Bhajpa Candidate Prem Prakash Pandey) ने मंगलवार को सेक्टर 4 श्री हनुमान मंदिर से पूजा-अर्चना कर अपने जनसंपर्क की शुरूआत की। उन्होंने बजरंग बली से भिलाई सहित पूरे प्रदेशवासियों की खुशहाली और समृद्धि की कामना कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : चुनावी त्योहार में मना रक्षाबंधन, विधायक देवेंद्र यादव को बहनों ने बांधा विश्वास का बंधन

उन्होंने वार्ड में लोगों से भेंट कर उनसे भाजपा को अपना समर्थन देने औऱ भिलाई में विकास का कमल खिलाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भाजपा आपकी हितैषी है और शहर के विकास के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है।

ये खबर भी पढ़ें : सीजी चुनाव: बीएसपी कार्मिकों ने 2 किमी लंबी बनाई मानव श्रृंखला, ली शत-प्रतिशत मतदान की शपथ

प्रेम प्रकाश पाण्डेय (Prem Prakash Pandey) ने प्रातः सेक्टर 4 एवं खुर्सीपार वार्ड 39 में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क  के दौरान उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि हमें भिलाई में विकास का कमल खिलाना है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में भिलाई की दुर्दशा हुई है जिसे आप सबको अपने निर्णय से फिर से विकास के मार्ग पर लाना है।

ये खबर भी पढ़ें : Congress की बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए काम करेगी  INTUC, राष्ट्रीय फरमान जारी

हमारा भिलाई शिक्षाधानी की अपनी पहचान को खो चुका है, अब यह हम सबका दायित्व है कि सही निर्णय लेकर वापस इसकी खोई पहचान वापस दिलाएं।

ये खबर भी पढ़ें : मोदीजी का भाषण और भाजपा की किरकिरी कर गया किसान सभा, धान से नान तक का दिखाया आईना

प्रेम प्रकाश पाण्डेय (Prem Prakash Pandey) ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली भाजपा हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने लोगों के उत्साह और स्वस्फूर्त समर्थन पर सबका आभार जताया।

ये खबर भी पढ़ें : SAIL Wage Agreement और बकाया एरियर का मुद्दा PM मोदी के कान में बता आए पांडेयजी, पलासा के लिए ट्रेन की मांग

बुधवार को सेक्टर -5 और वार्ड 49 में जनसंपर्क

भिलाई बचाओ, कमल खिलाओ अभिायन के अंतर्गत पाण्डेय जी बुधवार को प्रातः सेक्टर-5, सड़क 6 एवं दोपहर 2 बजे वार्ड 49 सुभाष मार्केट में जनसंपर्क करेंगे।

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117