Suchnaji

किरीबुरू आयरन ओर माइंस के कर्मचारियों ने बोकारो में किया कमाल

किरीबुरू आयरन ओर माइंस के कर्मचारियों ने बोकारो में किया कमाल
  • राकेश गिरि ने इस उपलब्धि पर कहा कि इस प्रकार के क्विज से कर्मचारियों में ज्ञान के स्तर की बढ़ोतरी होती है।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल बीएसएल (SAIL BSL) द्वारा आयोजित प्रेरणा क्विज 2023 (prerna quiz 2023) में पहली बार किरीबुरू लौह खदान के कर्मचारी राकेश गिरि तथा इंद्रजीत ने भाग लिया। प्रारंभिक चरण से 18 टीम को पछाड़ते हुए कुल छः टीमों ने अंतिम चरण में अपनी योग्यता सिद्ध की।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : Breaking News: भाजपा के 10 सांसदों ने दिया इस्तीफा, कई Chief Minister के दावेदार

प्रतियोगिता में कोई न कोई जीतता तथा कोई न कोई हारता है। पहली बार भाग ले रही जेजीओएम की टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 5वां स्थान बनाने में सफलता अर्जित की।

राकेश गिरि ने इस उपलब्धि पर कहा कि इस प्रकार के क्विज से कर्मचारियों में ज्ञान के स्तर की बढ़ोतरी होती है। ऐसे आयोजन माइंस में भी हो तो अच्छा रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें : Breaking News: भाजपा के 10 सांसदों ने दिया इस्तीफा, कई Chief Minister के दावेदार

सेल बीएसएल बोकारो द्वारा आयोजित प्रेरणा क्विज 2023 में पहली बार भाग लिए किरीबुरू लौह खदान के कर्मचारी राकेश गिरि व इंद्रजीत के साथ ही अन्य खदान के अन्य कर्मचायियों के लिए भी प्रेरणा का काम करेगी ये प्रेरणा क्विज 2023।

ये खबर भी पढ़ें : CG Election Effect: भूपेश बघेल जब सीएम ही नहीं, तो सलाहकारों की क्या जरूरत, चारों का इस्तीफा

जेजीओएम के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई टीम इस प्रकार की क्विज में भाग लेने 310 km का सफर तय कर पहुंची। साथ ही अंतिम छः में स्थान सुनिश्चित कर पाने में सफल हुई है। ऐसे क्विज का आयोजन जेजीओएम स्तर पर होने से भी कर्मचारियों में एक नए उत्साह का वातावरण बनेगा। आयोजन में शामिल होने के बाद राकेश गिरि ने इस उपलब्धि पर कहा कि इस प्रकार के क्विज से कर्मचारियों में ज्ञान के स्तर की बढ़ोतरी होती है। ऐसे आयोजन माइंस में भी हो तो अच्छा रहेगा।

ये खबर भी पढ़ें : Chief Minister: नए मुख्यमंत्री और मंत्रियों की लिस्ट आई सामने, प्रशासन और CM सिक्योरिटी पहुंचा इनके घर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117