बोकारो को धनबाद से जोड़ने वाली सेक्टर 11 की सड़क का उद्घाटन, सेक्टर-4 में जल्द शुरू होगा काम

  • सीईडी विभाग में स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत सफाई मित्रों के लिए  टी-शर्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन।
  • बोकारो स्टील प्लांट के कार्मिकों और शहर वालों को बड़ी सुविधा।

सूचनाजी न्यूज, बोकारो। सेक्टर 11 में शिव मंदिर से रेलवे क्रॉसिंग (Railway Crossing) तक जाने वाले मार्ग में बीएसएल (BSL) द्वारा नवनिर्मित आरसीसी सड़क का उद्घाटन ईडी (मानव संसाधन एवं संकार्य-अतिरिक्त प्रभार) राजन प्रसाद द्वारा किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: इंडिया गठबंधन के सहयोगियों का भ्रष्टाचार, ईपीएस 95 पेंशन पर मोदी सरकार लाचार, कौन जिम्मेदार

ज्ञातव्य हो कि यह सड़क बोकारो से धनबाद को जोड़ने वाले मार्ग में पड़ती है। ऐसे में इस सड़क के निर्माण से क्षेत्र के निवासियों को बेहतर और सुरक्षित यातायात सुविधा मिलेगी, जिससे आवागमन सुगम होगा और समय की बचत होगी। इसी तरह सेक्टर 5 में भी बोकारो निवास से चीरा चास की ओर जाने रास्ते में आरसीसी सड़क का  निर्माण कार्य किया गया है।

ये खबर भी पढ़ें: मेरे वोट से मेरी पेंशन नहीं, मेरे वोट से तुम्हारी पेंशन क्योंअब इससे आगे क्या?

इस सड़क निर्माण से भी आम जनता को लंबे समय से हो रही समस्याओं का समाधान मिलेगा। आगे इसी तर्ज पर सेक्टर 4 से कालीबाड़ी जाने वाली वाली सड़क का निर्माण कार्य भी पूजा के बाद शीघ्र ही आरंभ करने की योजना है।

ये खबर भी पढ़ें: ईपीएस 95 न्यूनतम पेंशन 7500: लाख टके का सवाल क्या India गठबंधन मांग करेगा स्वीकार

इधर-सफाई मित्रों के लिए टी -शर्ट वितरण

बोकारो स्टील प्लांट (Bokaro Steel plant) के सीईडी विभाग (CED Department) में स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत सफाई मित्रों के लिए  टी-शर्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अधिशासी निदेशक (मानव संसाधन एवं अतिरिक्त प्रभार संकार्य) राजन प्रसाद , मुख्य महा प्रबंधक (सी ई डी) शालिग्राम सिंह के साथ वरीय अधिकारी और कर्मचारीगण उपस्थित थे।

ये खबर भी पढ़ें: बगैर समझौते के सेल प्रबंधन ने कर्मचारियों के खाते में जबरन डाला 26500 बोनस, अब होकर रहेगी  हड़ताल

कार्यक्रम के आरम्भ में मुख्य महाप्रबंधक (सी ई डी) शालिग्राम सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा बताया कि स्वच्छता पखवाड़ा के तहत सफाई मित्रों के लिए आयोजित हेल्थ चेक-अप कैंप में 170  सफाई मित्रों का हेल्थ चेक-अप किया गया।

इसी क्रम में मुख्य महाप्रबंधक (नगर सेवा) के कॉन्फ्रेंस रूम में भी सफाई मित्रो के सम्मान में टी-शर्ट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ये खबर भी पढ़ें: सेल बोनस: Jitpur Colliery, गुहा माइंस में कर्मी दहाड़े, किरीबुरू माइंस में 19 को काला बिल्ला लगाएंगे, पर हड़ताल नहीं

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें