Suchnaji

Latest Job News: SSC का फिर आया Notification, करीब 18 हजार Post, मिलेगी तगड़ी Salary

Latest Job News: SSC का फिर आया Notification, करीब 18 हजार Post, मिलेगी तगड़ी Salary
  • इच्छुक उम्मीदवारों की पात्रता श्रेणी में 18 साल से ऊपर वालों को ही आवेदन भरने नोटिफिकेशन जारी।
  • अधिकतम आयु 32 साल उम्र वाले अभ्यर्थी इस प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते हैं।

सूचनाजी न्यूज, रायपुर। केन्द्र सरकार (Central Govt) में नौकरी करने से लेकर केन्द्रीय विभागों और उनके उपक्रमों में जुड़ने के लिए अब आपके पास एक और शानदार मौका है। आप SSC के आए नोटिफिकेशन पर नजर डाल सकते है।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

ये खबर भी पढ़ें : EPF का पूरा फायदा लेना है तो UAN को Mobile से करें Link, समझिए

इसमें निर्धारित की गई पात्रता और बताए गए नियमों के हिसाब से फॉर्म भर सकते है। बंपर पदों पर भर्ती की तैयारी की जा रही है। यहां आपको हर महीने मोटी सैलरी भी दी जाएगी।

स्टाफ सलेक्शन कमीशन (SSC) का फिर से एक नोटिफिकेशन जारी हो चुका है। इसके तहत SSC CGL पदों पर भर्ती करेगा। आवेदन करने की तिथि फिलहाल आरंभ हो चुकी है। जबकि अप्लाई करने की लास्ट डेट 25 जुलाई 2024 तक तय की गई है। SSC CGL के लिए 17 हजार सात सौ 27 (17,727) पोस्ट पर भर्ती की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें : ठोको ताली: वित्तीय वर्ष 2024-25 की पहली तिमाही में Rourkela Steel Plant की लंबी छलांग

इसके लिए इच्छुक उम्मीदवारों की पात्रता श्रेणी में 18 साल से ऊपर वालों को ही आवेदन भरने नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जबकि अधिकतम आयु 32 साल उम्र वाले अभ्यर्थी इस प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है।

ये खबर भी पढ़ें : राउरकेला स्टील प्लांट के Management Trainees को बड़ा तोहफा, युवा अधिकारियों संग यादों में खो गए DIC

इसमें अलग-अलग फील्ड वाइस पोस्ट में रिक्रूटमेंट किया जाएगा। पात्रता की बात की जाए तो इच्छुक उम्मीदवारों को पोस्ट के हिसाब से अलग-अलग स्ट्रीम में ग्रेजुएशन होना जरूरी है। स्नातक विषय के हिसाब से ही अभ्यर्थी निर्धारित पदों के लिए अप्लाई कर सकते है। बाकी पोस्ट, पोस्ट की डिटेल, पोस्ट की संख्या आदि जरूरी जानकारी के लिए आप वेबसाइट विजिट करते रहे।

ये खबर भी पढ़ें : BSP अधिकारियों ने फेल किया Pakistani ठग का प्लान, खाते में वापस आया 11 हजार

इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार SSC की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते है। उम्मीदवार ssc.gov.in पर क्लिक करते रहे। इसमें रेगुलर विजिट करते रहे ताकि जरूरी अपडेट आप तक पहुंचते रहे और आप आवश्यक जानकारियों से अवगत होते रहे।

ऐसे ही जॉब, लेटेस्ट जॉब, नोटिफिकेशन, न्यू नोटिफिकेशन और अन्य महत्वपूर्ण अपडेट्स के लिए आप लगातार @Suchnaji.com News पढ़ते रहे और निरंतर शेयर करते रहे।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Pension: हरियाणा में 3000, आंध्र प्रदेश में 4000 मिल रही पेंशन, छत्तीसगढ़ में भी दया कीजिए मुख्यमंत्री जी

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117