SAIL ISP: DIC ने दी खिलाड़ियों को बड़ी सौगात, अब दूधिया रोशनी में होंगे मैच

– बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के प्रयासों और सेल इस्को इस्पात सयंत्र की मदद से बर्नपुर स्टेडियम में कुल आठ फ्लडलाइट स्तंभों का निर्माण किया गया है।
– बर्नपुर और दुर्गापुर स्टील प्लांट के प्रभारी निदेशक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने बर्नपुर स्टेडियम में फ्लडलाइट का आधिकारिक उद्घाटन किया।

सूचनाजी न्यूज, बर्नपुर। सेल के इस्को स्टील प्लांट बर्नपुर से खेल से जुड़ी अच्छी खबर है। शनिवार शाम को सेल के बर्नपुर और दुर्गापुर स्टील प्लांट के प्रभारी निदेशक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने बर्नपुर स्टेडियम में फ्लडलाइट का आधिकारिक उद्घाटन किया।

बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के प्रयासों और सेल इस्को इस्पात सयंत्र की मदद से बर्नपुर स्टेडियम में कुल आठ फ्लडलाइट स्तंभों का निर्माण किया गया है। इन सभी स्तंभों पर सेल इस्को इस्पात सयंत्र के नगर सेवा विभाग द्वारा अत्याधुनिक एलईडी लैंपसेट लगाए गए हैं।

क्लब के महासचिव देवर्षि रॉय ने कहा औद्योगिक क्षेत्र के खेल प्रेमियों के लंबे समय से चले आ रहे अनुरोध का सम्मान करते हुए बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के उपाध्यक्ष तथा इस्को इस्पात सयंत्र की सिंटर प्लांट के पूर्व मुख्य महाप्रबंधक अनुप कुमार घोष के प्रयास से इस फ्लडलाइट की स्थापना संभव हो सकी है।

ये खबर भी पढ़ें :EPFO BIG NEWS: रिटायरमेंट के दिन ही आपको मिल सकती है पेंशनजानें आपके काम की खबर

उन्होंने इस्को इस्पात संयंत्र कि कार्यकारी मुख्य महाप्रबंधक (पी एंड ए) उमेंद्र पाल सिंह, मुख्य महाप्रबंधक (मैकेनिकल) विनीत राउल, मुख्य महाप्रबंधक (बिजली, आई एंड ए, ईआरपी और सी एंड आईटी) दीपक जैन, मुख्य महाप्रबंधक (टीएस और सीएसआर) विनोद कुमार और क्लब के सभी उपाध्यक्षों को एवं उन व्यक्तियों और संगठनों को भी धन्यवाद दिया।

फ्लडलाइट जलाकर मैदान में रोशनी

जिन्होंने इस परियोजना को वास्तविकता बनाने में योगदान दिया। उन्होंने यह भी कहा कि बर्नपुर यूनाइटेड क्लब आने वाले दिनों में शिल्पांचल के लोगों के मनोरंजन के लिए बर्नपुर स्टेडियम में रात्रि फुटबॉल मैच का आयोजन करेगा। इस्को इस्पात संयंत्र के प्रभारी निदेशक बृजेंद्र प्रताप सिंह ने रिमोट स्विच द्वारा बर्नपुर स्टेडियम के सभी स्तंभों पर फ्लडलाइट जलाकर मैदान में रोशनी कर दी।

ये खबर भी पढ़ें : EPFO: विदेश में नौकरी करने से पहले ये जान लेंनहीं तो होगा लंबा चौड़ा नुकसान और पड़ सकते है मुसीबतों में

फुटबॉल टीम की जर्सी का आधिकारिक तौर पर अनावरण

इस कार्यक्रम में इस्को इस्पात सयंत्र के कार्यपालक निदेशक (एमएम) और बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के अध्यक्ष अभिक डे उपस्थित थे, जिनके मार्गदर्शन में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। फ्लडलाइट के उद्घाटन के बाद, बर्नपुर यूनाइटेड क्लब की फुटबॉल टीम की जर्सी का आधिकारिक तौर पर अनावरण किया गया, पिछले बर्स कि तरह यह टीम इस साल कलकत्ता फुटबॉल लीग (सीएफएल) प्रतियोगिता में भाग लेने जा रही है।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Higher Pension: PF ट्रस्ट विवाद होगा हल या सरकार देगी EPFO का साथ

डीआईसी इलेवन और बीयूसी प्रेसिडेंट इलेवन के बीच एक प्रदर्शनी फुटबॉल मैच

इसके पश्चात, बर्नपुर यूनाइटेड क्लब के तत्वावधान में डीआईसी इलेवन और बीयूसी प्रेसिडेंट इलेवन के बीच एक प्रदर्शनी फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। दोनों पक्षों की टीमों में इस्को स्टील प्लांट के विभिन्न विभागों के मुख्य महाप्रबंधक और अन्य अधिकारीगण शामिल हैं। दोनों टीमों का स्कोर 1-1 रहा और मैच ड्रा हो गया।

कार्यक्रम के अंत में क्लब के अध्यक्ष अभिक डे ने स्टेडियम में उपस्थित सभी अतिथियों और क्लब के सदस्यों को धन्यवाद दिया और स्थानीय प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दीं।

ये खबर भी पढ़ें : EPS 95 Pension: शपथ लेते ही PM Modi के पास पहुंचा पेंशनभोगियों का  E-mail, होने वाला है कुछ बड़ा

ताज़ा ख़बरें

खबरें और भी हैं...

अतिरिक्त ख़बरें