Suchnaji

Bhilai Steel Plant हादसे में जख्मी कर्मचारी ने तोड़ा दम, मौत से कोहराम

Bhilai Steel Plant हादसे में जख्मी कर्मचारी ने तोड़ा दम, मौत से कोहराम

करीब 45 वर्षीय ऑपरेटर कम टेक्नीशियन देव कुमार गिरी बी शिफ्ट में ड्यूटी जा रहे थे, तभी हादसा हुआ था।

सूचनाजी न्यूज, भिलाई। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड-सेल (Steel Authority of India Limited-SAIL) के भिलाई स्टील प्लांट (Bhilai Steel Plant) से दुखद खबर है। नियमित कर्मचारी की इलाज के दौरान रविवार शाम मौत हो गई है। बीएसपी में पिछले दिनों हुए हादसे में वह जख्मी हो गए थे।

AD DESCRIPTION R.O. No.12945/84

बीएसपी के प्लेट मिल के ऑपरेटर कम टेक्नीशियन देव कुमार गिरी (पूर्व एसएमएस कर्मी) का 24 मई को संयंत्र भवन के पास फ्लाईओवर पर ट्रक की चपेट में आने से दुर्घटना ग्रस्त हो गये थे। हादसे के बाद सेक्टर 9 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था।

ये खबर भी पढ़ें : ईपीएस 95 पेंशन: NDA सरकार, 7500 रुपये मासिक पेंशनडीएचिकित्सा लाभ पर बड़ी खबर

आइसीयू से ही रायपुर नारायणा अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। जहां, रविवार शाम पांच बजे निधन हो गया है। इसकी पुष्टि मृतक कर्मचारी की बेटी ने बीएसपी अधिकारियों से की है। प्रबंधन की तरफ से भी मौत की खबर पर मुहर लगाई गई है।

करीब 45 वर्षीय ऑपरेटर कम टेक्नीशियन देव कुमार गिरी बी शिफ्ट में ड्यूटी जा रहे थे। किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया था। सीने और पैर में गंभीर चोट लगी थी। सेक्टर 9 हॉस्पिटल (Sector 9 Hospital) के आइसीयू में भर्ती किया गया था।

ये खबर भी पढ़ें : EPFO: विदेश में नौकरी करने से पहले ये जान लेंनहीं तो होगा लंबा चौड़ा नुकसान और पड़ सकते है मुसीबतों में

45 वर्षीय ऑपरेटर कम टेक्नीशियन देव कुमार गिरी

सेल के भिलाई स्टील प्लांट (SAIL – Bhilai Steel Plant) के कार्मिकों के मुताबिक शुक्रवार दिन में करीब 45 वर्षीय ऑपरेटर कम टेक्नीशियन देव कुमार गिरी बी शिफ्ट में ड्यूटी जा रहे थे। प्लेट मिल के समीप फ्लाईओवर के पास किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया था।

घायल कर्मचारी को यह भी याद नहीं था कि टक्कर मारने वाला वाहन कौन सा था। जख्मी कर्मचारी के बायें तरफ सीने में और दाहिने पैर में अधिक चोट लगी थी। जख्मी कर्मचारी प्लेट मिल ऑपरेशन का था।

ये खबर भी पढ़ें :EPFO BIG NEWS: रिटायरमेंट के दिन ही आपको मिल सकती है पेंशनजानें आपके काम की खबर

AD DESCRIPTION RO: 12822/ 117